पंड्या ने सर्जरी के बाद घड़ी पहनकर शेयर की ये तस्वीर, कीमत है करोड़ों में! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पंड्या ने सर्जरी के बाद घड़ी पहनकर शेयर की ये तस्वीर, कीमत है करोड़ों में!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
हार्दिक पंड्या ने सर्जरी के बाद घड़ी पहनकर शेयर की ये तस्वीर, कीमत है करोड़ों में!
हार्दिक पंड्या ने अपनी सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई और लोग उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआएं देने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2019, 11:55 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की लंदन में पीठ की सर्जरी हुई. पंड्या की ये सर्जरी सफल रही इसके कारण वह लगभग चार महीने तक क्रिकेट से बाहर रह सकते हैं. लेकिन अपनी सर्जरी की तस्वीर पोस्ट करके हार्दिक पंड्या एक बार फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गए हैं.

पंड्या ने शनिवार को, अपने सोशल मीडिया हैंड्ल्स के माध्यम से लंदन, यूनाइटेड किंगडम में सफल सर्जरी के बारे में अपने फैंस को अपडेट दी. उन्होंने लिखा-'सर्जरी सफर रही. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं. जल्द ही वापसी होगी. तब तक के लिए मुझे मिस करें'

पांड्या की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआएं देने लगे.




एक कमेंट में हार्दिक की घड़ी को लेकर भी सवाल उठे.

एक फैन ने उनसे नए हेयरस्टाइल में वापस लौटने की अपील की.

वायरल हो रही इस तस्वीर में हार्दिक पंड्या ने अपने हाथ में घड़ी पहनी हुई थी. इस घड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. अगर आप घड़ियों से अच्छी तरह वाकिफ नहीं हैं तो बता दें कि पांड्या ने पटेक फिलिप नॉटिलस की घड़ी पहनी हुई थी.

हालांकि तस्वीर से यह समझ नहीं आता कि उन्होंने कौन सा मॉडल पहना हुआ था लेकिन News18 के मुताबिक यह एक रिफरेंस नंबर 5980 / 1R और कैलिबर CH 28‑520 सी के साथ सेल्फ-वाइंडिंग रोज़ गोल्ड नॉटिलस (18K गुलाब गोल्ड केस में) मॉडल नजर आ रहा है. घड़ियों के शौकीनों का ये पसंदीदा ब्रांड है. इस ब्रांड की घड़ी की कीमत करोड़ों में होती है. अगर पंड्या की घड़ी के मिलते-जुलते मॉडल की बात करें तो इसकी कीमत 13 करोड़ के आस-पास है.

आपको बता दें हार्दिक के कम से कम 12 से 16 सप्ताह (तीन से चार महीने) तक क्रिकेट से बाहर रहने की संभावना है और उम्मीद है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग से पहले मैच फिट हो जायेंगे.

ये भी पढ़ें-

पिता दिहाड़ी मजदूर, बाढ़ में टूटा घर चंदे से ठीक किया अब टीम इंडिया में शामिल

इमरान खान पर बरसे मोहम्‍मद कैफ- आप आतंकियों की कठपुतली बन गए हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 11:42 PM IST

Loading...