पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर रात भर पीटा, फिर मरा समझकर छोड़ गए - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर रात भर पीटा, फिर मरा समझकर छोड़ गए

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर रात भर पीटा, फिर मरा समझकर छोड़ गए
बदमाशों ने पुलिसकर्मियों का अपहरण कर उनकी पिटाई की है. (प्रतीकात्मक चित्र)

राजस्थान के धौलपुर में एमपी और राजस्थान बार्डर पर एक दर्जन बदमाशों ने दो पुलिस कांस्टेबलों (Police Constables) का अपहरण (Abduction) कर लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की. आरोपी कांस्टेबलों को मृत समझकर उनकी बाइक लेकर फरार हो गये.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) में अपराधियों को सुधारने वाली पुलिस का इन दिनों समय खराब चल रहा है. धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एमपी सीमा पर स्थित चंबल (Chambal) पुल से एक दर्जन बदमाशों ने दो पुलिस कांस्टेबलों (Police Constables) का अपहरण (Abduction) कर लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद आरोपी कांस्टेबलों को मृत समझकर उनकी बाइक लेकर फरार हो गये. घायलों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एसपी ने यह बात बताई
जिला चिकित्सालय (District hospital) के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराए गए कांस्टेबल (Constable) विजयपाल सिंह और हरिओम यादव को देखने पहुंचे एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि कोतवाली थाने में तैनात दोनों कॉस्टेबल रोज की तरह चंबल पुल की ओर एमपी सीमा (MP Border) तक गश्त पर थे. इसी बीच एमपी की तरफ से कार और बाइक सवार दर्जनभर लोगों ने आकर राजस्थान (Rajasthan) की सीमा में दोनों कांस्टेबलों की बाइक रुकवाकर उनसे हाथापाई शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी दोनों कांस्टेबलों को एमपी की तरफ खींच कर ले गए. जहां आरोपियों ने बेल्ट और डंडों से कांस्टेबलों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

मृत समझकर आरोपियों ने कांस्टेबलों को छोड़ा

कांस्टेबलों को मृत समझकर आरोपी उनकी बाइक लेकर भाग गए. घायलों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस की मदद से उन्हें देर रात को जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड (Emergency Ward) में भर्ती कराया गया. मामले को लेकर एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है. जिनकी पहचान होते ही मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टया आरोपी बजरी परिवहन करने वाले लोग हैं, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अपराध का ग्राफ बढ़ा: कटारिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:10 AM IST

Loading...