CM ने बिना हेलमेट चलाई बाइक, बोले- चेहरा छुपाता तो लोग पहचान नहीं पाते - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

CM ने बिना हेलमेट चलाई बाइक, बोले- चेहरा छुपाता तो लोग पहचान नहीं पाते

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
CM ने बिना हेलमेट चलाई बाइक, सवाल उठे तो बोले- चेहरा छुपाता तो लोग पहचान नहीं पाते
मुख्यमंत्री वी नारायणसामी चुनाव प्रचार में रैली के दौरान बिना हेलमेट के बाइक पर सवार हो गए

उपराज्यपाल किरण बेदी (Kiran Bedi) ने नारायणसामी और सत्तारूढ़ कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों पर कामराज नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को मोटरबाइक रैली के दौरान हेलमेट नहीं पहनकर मोटर वाहन कानून के उल्लंघन का आरोप लगाया था.

  • Share this:
पुडुचेरी. नए ट्रैफिक नियम (New Traffic Rules) को लेकर देश भर में सख्ती बरती जा रही है. आम लोग तो इसका पालन कर रहे हैं, लेकिन नेता नहीं. दरअसल पुडुचेरी (Puduchery) के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी (V Narayanasamy) चुनाव प्रचार में रैली के दौरान बिना हेलमेट के बाइक पर सवार हो गए. लिहाजा वहां की उपराज्यपाल किरण बेदी (Kiran Bedi) ने इस पर सवाल उठाए. फिर क्या था हेलमेट नियमों को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी और इन दोनों ने एक दूसरे पर इसके उल्लंघन के आरोप लगाए. बेदी और नारायणसामी के बीच पहले भी कई मुद्दों पर टकराव होता रहा है.

बाद में वी नारायणसामी ने सफाई देते हुए कहा कि अगर हेलमेट पहनता, तो किसे पता चलता कि सीएम आ रहे हैं या नहीं. उन्होंने कहा, 'अगर मैं कैंपेन के समय हेलमेट पहनता तो लोगों को कैसे पता लगता कि वोट मांगने कौन आ रहा है'.

बता दें कि बेदी ने एक व्हाट्सअप मैसेज में नारायणसामी और सत्तारूढ़ कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों पर कामराज नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को मोटरबाइक रैली के दौरान हेलमेट नहीं पहनकर मोटर वाहन कानून के उल्लंघन का आरोप लगाया था.

Loading...


CM पर लगाया आरोप

पूर्व आईपीएस अधिकारी बेदी ने कहा कि उन्होंने पुडुचेरी के पुलिस महानिदेशक बालाजी श्रीवास्तव से मोटर वाहन कानून तथा मद्रास उच्च न्यायालय एवं उच्चतम न्यायालय के निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को कहा है.

बेदी के आरोप के बाद मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में 19 अगस्त 2017 की रात की बेदी की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह ‘‘हेलमेट पहने बिना’’ एक स्कूटर पर पीछे बैठी हुई थीं. उस समय बेदी केंद्रशासित प्रदेश में रात के समय महिलाओं की सुरक्षा और सड़क की स्थिति जानने के लिए निकली थीं .


ये भी पढ़ें:

सीनियर अधिकारियों के सामने सिपाही ने मंत्री के छुए पैर

करतारपुर कॉरिडोर के औपचारिक उद्घाटन में शामिल नहीं होंगे मनमोहन सिंह: सूत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 5:04 AM IST

Loading...