Dussehra 2019: दोस्तों को WhatsApp Sticker भेज कर ऐसे दें शुभकामनाएं - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Dussehra 2019: दोस्तों को WhatsApp Sticker भेज कर ऐसे दें शुभकामनाएं

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Dussehra 2019 Messages in Hindi: WhatsApp Stickers, GIF से दोस्तों को दें शुभकामनाएं
Photo: Tech 2

अगर आप दशहरे पर दोस्तों या किसी रिश्तेदार से नहीं मिल पा रहे हैं तो वॉट्सऐप (WhatsApp) के ज़रिए शुभकामनाएं देना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

  • Share this:
Dussehra 2019: आज (8 अक्टूबर) दशहरा है और इस त्योहार को पूरे देश में लोग पूरे धूमधाम से मनाते हैं. अगर आप इस त्योहार पर दोस्तों या किसी रिश्तेदार से नहीं मिल पा रहे हैं तो वॉट्सऐप के ज़रिए शुभकामनाएं देना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसकी खास बात ये है कि इससे आप दोस्तों, रिश्तेदारों को एक साथ भी विश कर सकते हैं, जिसके लिए आपको WhatsApp के Broadcast फीचर का इस्तेमाल करना होगा. आइए जानते हैं WhatsApp Stickers और WhatsApp पर GIF भेजने  के लिए आपको क्या करना है...

ऐसे डाउनलोड करें Stickers

>>इसके लिए आपको Stickers for WhatsApp डाउनलोड करना होगा. इसके बाद यहां आपको Dussehra के कई तरह के स्टिकर्स मिलेंगे.

WhatsApp Navratri Stickers को करें Add

>>यहां से आप Dussehra Stickers को डाउनलोड कर लें. इसके बाद आपके सामने ‘Add to WhatsApp’ का ऑप्शन आएगा, इसे Add कर लें.


Loading...


>>इसके बाद आपको अपनी WhatsApp Chat खोलनी होगी, जिसे आप दशहरे की शुभकामनाएं देना चाहते हैं. इसके बाद आपको Stickers के ऑप्शन पर जाना होगा, जहां से आप अपने पसंद का कोई भी Sticker सेलेक्ट करके भेज सकते हैं.

भेज सकते हैं GIF
इसके अलावा अगर दशहरा विश करने के लिए आप GIFs का भेजना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज़्यादा कुछ नहीं करना है. ये आपको अपने वॉट्सऐप चैट बॉक्स में ही मिल जाएगी. यहां आप दशहरा लिखकर यूनिक Gif सर्च कर सकते हैं और दोस्तों को वहीं से सेंड कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डीआईवाई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 5:14 AM IST

Loading...