Realme के इस फोन को 4000 रुपये सस्ते में खरीदें, सिर्फ कल तक है ऑफर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Realme के इस फोन को 4000 रुपये सस्ते में खरीदें, सिर्फ कल तक है ऑफर

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
तीन कैमरे वाले Realme के इस फोन को 4 हजार रुपये सस्ते में खरीदें, सिर्फ कल तक है ऑफर
Realme 3 pro

सेल में कई तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं, और बात करें रियलमी 3 pro (Realme 3 Pro) की तो इसकी खरीद पर 4000 रुपये तक की छूट दी जा रही है...

  • Share this:
रियलमी की फेस्टिव डेज़ (Realme festive days) सेल का आज (3 अक्टूबर) पांचवां दिन है. इस सेल की शुरुआत 29 सितंबर को हुई थी, जो कि कल (4 अक्टूबर) तक चलेगी. इस सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स पर 5000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. सेल में कई तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं, और बात करें रियलमी 3 pro (Realme 3 Pro) की तो इसकी खरीद पर 4000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. आइए जानते हैं क्या है पूरा ऑफर...

अगर फोन खरीदने के लिए ग्राहक Paytm UPI का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 2000 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 500 रुपये की छूट भी मिल रही है. साथ ही Mobikwik इस पर ग्राहकों को 1500 रुपये का सुपरकैश भी देगा.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp ला रहा है बेहद खास फीचर, भेजने के 5 सेकेंड बाद खुद ही डिलीट हो जाएगा मैसेज) 

फोन की शुरुआती कीमत 13,999 रखी गई थी, जो कि इसके 4GB+64GB वेरिएंट की है. जानें ऑफर के बाद ये आपको कितने का मिलेगा.

ऐसे हैं इसके फीचर्स
Realme 3 Pro में आपको 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा. इसका डिस्प्ले का FHD+ रेज़ोलूशन. फोन पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. रियलमी 3 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 और GPU एड्रेनो 616 के साथ लॉन्च किया गया है.

Loading...


(ये भी पढ़ें- चार्जिंग पर लगाकर तकिए के नीचे रखा फोन, फटने से लड़की की हुई मौत)

कैमरे की बात करें तो Realme 3 Pro के रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी का IMX519 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है. इसके अलावा फोन का साथ दूसरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है, जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है.  सेल्पी कैमरे की बात करें तो इसमें AI से लैस 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Realme 3 Pro

पावर के लिए रियलमी 3 प्रो में 4045mah की बैटरी दी गई है, जो कि CABC मोड सपोर्ट के करती है. इसके ज़रिए बैटरी लाइफ को 10% तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने इस फोन में VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट करता है.

(ये भी पढ़ें- कॉल आने पर अब 45 सेकेंड नहीं बजेगी फोन की घंटी, घटकर अब हुई इतनी!)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 5:13 AM IST

Loading...