Realme X2 Pro: कम कीमत में पहली बार मिलेगा 64MP का 4 कैमरा, 20X ज़ूम फीचर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Realme X2 Pro: कम कीमत में पहली बार मिलेगा 64MP का 4 कैमरा, 20X ज़ूम फीचर

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Realme X2 Pro: कम कीमत में पहली बार मिलेगा 64MP का 4 कैमरा, 20X ज़ूम जैसा शानदार फीचर
realme x2 pro

रियलमी का कहना है कि इस प्राइस सेगमेंट में 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप और 20x जूम सपॉर्ट वाला यह पहला डिवाइस होगा...जानें कैसे हैं इसके फीचर्स...

  • Share this:
चाइनीज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (realme) जल्द अपना नया स्मार्टफोन 'Realme X2 Pro' लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन की सबसे खास बात इसका लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन (qualcom snapdragon) 855+ प्रोसेसर, 50W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट है. टीज़र से पता चला है कि रियलमी के आने वाले इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल (64MP camera) का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा और खास बात यह है कि इसमें 20x जूम भी होगा. रियलमी का कहना है कि इस प्राइस सेगमेंट में 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप और 20x जूम सपॉर्ट वाला यह पहला डिवाइस होगा.

टीजर में रियलमी ने एक स्केच शेयर किया है, जिसको देखा जाए तो पता चल रहा है कि क्वॉड कैमरा सेटअप वर्टिकल मॉड्यूल में मौजूद है. इसमें रियर पैनल पर यह मॉड्यूल बीच में दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-गूगल ने बंद कर दी अपनी 10 पॉपुलर ऐप्स और सर्विसेज़, नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल) 



स्मार्टफोन कैमरा में हाई-रेजॉलूशन और डीटेल्ड फोटो कैप्चर करने वाले सैमसंग के 64MP GW1 सेंसर के अलावा एक 115 डिग्री वाइड ऐंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस भी दिया जाएगा. इस कैमरा से 2.5cm तक सुपर मैक्रो फोटो भी क्लिक किए जा सकेंगे.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi-Samsung-Oppo के इन 10 फोन पर बड़ा खतरा, चेक कर लें लिस्ट में आपका फोन भी तो नहीं...)

Loading...


— realme Europe (@realmeeurope) October 4, 2019

वनप्लस 7T को देगा टक्कर
Realme X2 Pro अक्टूबर में चीन में लॉन्च हो सकाता है, जिसके बाद इसके भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है. रियलमी के टीजर से ये भी पता चला है कि Realme X2 Pro में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स Dolby Atmos और सर्टिफाइड Hi-res साउंड क्वॉलिटी सपॉर्ट मिलेगा. फीचर्स को देखें तो माना जा रहा है कि ये फोन हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus7T को टक्कर दे सकता है.

(ये भी पढ़ें- ALERT! भूलकर भी डाउनलोड ना करें ये ऐप, KYC के नाम पर लोगों के बैंक अकाउंट ऐसे हो रहे हैं खाली) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:33 AM IST

Loading...