एक्टिंग में अक्षय कुमार से कम नहीं हैं धवन, Bala बनकर दिखाया टैलेंट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

एक्टिंग में अक्षय कुमार से कम नहीं हैं धवन, Bala बनकर दिखाया टैलेंट

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
एक्टिंग में अक्षय कुमार से किसी भी एंगल में कम नहीं हैं शिखर धवन, Bala बनकर दिखाया टैलेंट, देखें Video
भुवनेश्वर कुमार ने शिखर धवन को ट्राेल भी किया

हाउसफुल-4 (Housefull-4) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बाला की भूमिका में नजर आए, जो घंटी बजते ही बातें भूल जाते हैं. शिखर धवन भी खाने की टेबल पर Bala बन गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 8:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की शानदार साझेदारी के दम पर टीम इंडिया ने राजकोट टी20 में बांग्लादेश को एकतरफा हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है और अब टीम की नजर नागपुर टी20 में जीत हासिल करने पर है. तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को मात मिलने के बाद मेजबान ने बड़े अंतर से दूसरा टी20 जीता. इस जीत से टीम काफी उत्साहित भी है, जो खाने की टेबल पर भी नजर आया. भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खलील अहमद और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का मनोरंजन करते दिख रहे हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से शिखर धवन ने यह भी साबित कर दिया कि वह किसी भी एंगल में हाउसफुल 4  (Housefull 4) के अक्षर कुमार (Akshay Kumar) से कम नहीं हैं.

शिखर धवन अपने इस वीडियो में अक्षर कुमार की हाल ही में आई हाउसफुल 4 फिल्म के बाला (Bala) के रोल की नकल करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में जिस रोल को अक्षय कुमार ने निभाया. खाने की टेबल पर उनके साथ बैठे खलील अहमद भारत के सलामी बल्लेबाज से पूछते हैं कि रोहित भाई ने जो नए ग्लव्स दिए थे, वो कहां पर है. धवन इसका जवाब देने ही वाले थे कि युजवेंद्र चहल ने कटोरी और चम्मच से उनके कान के पास घंटी बजा दी और धवन सब कुछ भूल गए. इसके बाद खलील कुछ और सवाल पूछते हैं और घंटी बजते ही धवन सब कुछ भूल जाते हैं.

khaleel Ahmed, bala, Yuzvendra Chahal, Housefull 4, Akshay Kumar, shikhar Dhawan, india vs bangladesh, tema india शिखर धवन, बाला, हाउसफुल 4, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल

हालांकि अपने इस वीडियो पर धवन को उनके ही टीम के साथियों ने ट्रोल कर दिया. धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि बाला के साइड इफेक्ट.भुवनेश्वर कुमार ने धवन के मजे लेते हुए कहा ‌कि भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत है, वो तो नेचुरल टैलेंट है. फिलहाल टीम इंडिया का पूरा फोकस तीसरे टी20 मैच पर है, जो रविवार को खेला जाएगा. प्रशंसकों को सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में शिखर धवन(Shikhar Dhawan)  से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद है.

पंजाब ने बरसों तक नहीं दिया मौका तो बदली टीम, पहले ही टी20 मैच में ठोका शतक

संतोष रंगनेकर ने बीसीसीआई सीएफओ पद छोड़ा, काफी विवादों में रहे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 8:12 AM IST

Loading...