मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, मगर कप्तान कोहली की ये मांग नहीं कर सके पूरी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, मगर कप्तान कोहली की ये मांग नहीं कर सके पूरी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, मगर फिर भी पूरा नहीं कर पाए कप्तान विराट कोहली की ख्वाहिश, ड्रेसिंग रूम का Video हुआ वायरल
विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल से 300 रन की मांग की थी

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले दोहरे शतक की मांग की थी, जिसे मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने पूरा किया, लेकिन कप्तान की तिहरे शत‌क की मांग को वह पूरा नहीं कर पाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 8:11 AM IST
  • Share this:
इंदौर. भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की 243 रनों की शानदार पारी के दम पर भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन 493 रन बना लिए हैं. मयंक ने 330 गेंदों पर 28 चौ‌के और आठ छक्‍के लगाकर शानदार पारी खेली. हालांकि बेहतरीन बल्लेबाजी करके मयंक ने जिस तरह से दोहरा शतक पूरा किया था, उन्हें देखकर लग रहा था कि वह तिहरा शतक भी जड़ सकते हैं. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी उनसे तिहरे शतक की उम्मीद थी और उन्होंने ड्रेसिंग रूम से भारत के सलामी बल्लेबाज को डटकर खेलते हुए 300 रन बनाने के लिए भी कहा था.
दरअसल जब मयंक अपने 150 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो  ड्रेसिंग रूम से भारतीय कप्तान ने उन्हें क्रीज पर डटकर बल्लेबाजी करने को कहा और 200 रन की मांग की, जिसे मयंक ने मेहदी हसन मिराज की गेंद पर छक्का लगाकर पूरा भी किया. इसके बाद विराट ने इशारों ही इशारों में मयंक को 300 रन बनाने को कहा, लेकिन इस बार मयंक अपने कप्तान की मांग को पूरा नहीं कर पाए और 243 रन के स्कोर पर मेहदी हसन मिराज की गेंद पर अबु जायेद को कैच थमा बैठे.

पिछले साल ही ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर मेलबर्न टेस्ट से करियर की शुरुआत करने वाले मयंक का यह दूसरा दोहरा टेस्ट शतक है. पिछले महीने ही उन्होंने विशाखापत्‍तनम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्‍ट मैच में 215 रन की पारी खेली थी. पिछली पांच पारियों में मयंक तीन शतक लगा चुके हैं.

भारत ने हासिल की 343 रनों की  लीड
मयं‌क अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शानदार दोहरे शतक, अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की 86 रन और रवींद्र जडेजा के नाबाद 60 रन की पारी के दम पर भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 493 रन बनाकर 343 रनों की मजबूत बढ़त हासिल कर ली है. इससे पहले मेजबान भारत ने मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी की बदौलत बांग्लादेश की पहली पारी  को 150 रन पर ही समेट के रख दिया था. शमी ने 27 रन पर तीन विकेट लिए. जबकि ईशांत शर्मा, उमेश यादव और आर अश्विन को दो-दो सफलता मिली.

मयंक अग्रवाल को पसंद है पबजी गेम, कहा- इससे मिलता है आराम

उलटफेर! छोटी सी टीम से बुरी तरह हारी श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव वाली टीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 8:00 AM IST

Loading...