सड़क निर्माण में गड़बड़ी देख इंजीनियर से भिड़ गए विधायक - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सड़क निर्माण में गड़बड़ी देख इंजीनियर से भिड़ गए विधायक

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
सड़क निर्माण में दिखी गड़बड़ी तो रोड पर ही इंजीनियर से भिड़े राजद विधायक, जांच की मांग
जमुई में सड़क निर्माण में गड़बड़ी देख राजद विधायक विजय प्रकाश ने की जांच की मांग.

जमुई (Jamui) जिले में सड़क निर्माण (Road Construction) में गड़बड़ी देख राष्ट्रीय जनता दल के विधायक विजय प्रकाश (RJD MLA Vijay Prakash) और कार्यपालक अभियंता के बीच सरेराह छिड़ी बहस. विधायक ने निर्माण कार्य में गड़बड़ी की जांच की मांग उठाई.

  • Share this:
जमुई. सड़क निर्माण (Road Construction) कार्य के निरीक्षण के दौरान शुक्रवार को जमुई (Jamui) विधायक विजय प्रकाश (RJD MLA Vijay Prakash) और कार्यपालक अभियंता के बीच जमकर बहस हुई. राजद विधायक और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश जहां सड़क निर्माण कार्य में गड़बड़ी पर नाराज हो रहे थे, वहीं कार्यपालक अभियंता विधायक को अपनी दलीलें दे रहे थे. लोगों की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचे विधायक ने 5 किलोमीटर तक चलकर सड़क निर्माण का जायजा लिया और गड़बड़ी के बारे में डीएम से शिकायत करने की बात कही. विधायक ने सड़क निर्माण कार्य के दौरान मटीरियल उठाकर देखा और अभियंता को जमकर झाड़ लगाई. विधायक ने आरोप लगाया है कि ठेकेदार की मिलीभगत से कार्यपालक अभियंता सड़क निर्माण में खुलकर गड़बड़ी कर रहे हैं.

परिसदन में लोगों ने की शिकायत
जमुई से राजद विधायक शुक्रवार को परिसदन पहुंचे थे. यहीं पर लोगों ने उनसे विठलपुर-डुमरकोला रोड निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत की. विधायक ने तभी निरीक्षण की योजना बनाई. डीएम को सूचित कर वे ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह के साथ सड़क निर्माण की जांच करने पहुंच गए. मौके पर पहुंचने के बाद विधायक ने सड़क निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई और कार्यपालक अभियंता पर जमकर बरसे.

दोनों के बीच तीखी बहस

निरीक्षण के दौरान विधायक ने कभी सड़क के नीचे उतर कर अभियंता को गड़बड़ियां दिखाई तो कभी निर्माण सामग्री अपने हाथ में लेकर आपत्ति जताई. विधायक की बातों पर कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह ने अपने स्तर से जवाब भी दिया, लेकिन विजय प्रकाश संतुष्ट नहीं दिखे. इसी दौरान राजद विधायक ने कार्यपालक अभियंता पर ठेकेदार के साथ मिलकर सड़क निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. विधायक ने मौके से ही जमुई डीएम धर्मेंद्र कुमार को फोन लगाकर शिकायत की. विधायक ने कहा कि इसकी शिकायत वह विभाग के प्रधान सचिव के साथ-साथ सरकार से भी करेंगे. आपको बता दें कि जमुई सदर प्रखंड और खैरा प्रखंड को जोड़ने वाली विठलपुर-डूमरकोला सड़क मार्ग का मरम्मत का काम चल रहा है. फिलहाल विभाग के जेई द्वारा जांच के बाद सड़क निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई है.

ये भी पढ़ें -

जमुई: नसबंदी के 6 साल बाद गर्भवती हुई महिला, मुआवजे की मांग

Loading...


ससुर को करेंट लगते देख बचाने गई थी बहू, फिर दोनों की एक साथ उठी अर्थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:36 PM IST

Loading...