LIVE: सिंचाई घोटाले में अजित पवार को मिली क्लीन चिट के खिलाफ SC जाएगी शिवसेना - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

LIVE: सिंचाई घोटाले में अजित पवार को मिली क्लीन चिट के खिलाफ SC जाएगी शिवसेना

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
9:11 am (IST)

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी विधायकों की परेड पर अपने ही अंदाज में तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है-'न जाने कौन, कहां, कब किधर का हो जाए. उधर का दिखता रहे और इधर का हो जाए.'


9:09 am (IST)
डिप्टी सीएम बनते ही अजित पवार को सिंचाई घोटाले के 9 मामलों में क्लीन चिट मिलने का मुद्दा भी अब गर्माया हुआ है. शिवसेना इस मसले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाएगी. शिवसेना का कहना है कि अजित पवार को जिस तरह इन मामलों में क्लीन चिट मिल गई, वो पूरी तरह से अवैध है. 
8:46 am (IST)

महाराष्ट्र पर सुप्रीम कोर्ट 10:30 बजे फैसला सुनाने जा रहा है. इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी एक तंज भरे लहजे में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 162 के बाद और भी... बस इंतजार करिए और देखते जाइए.'


7:48 am (IST)
7:48 am (IST)
7:48 am (IST)
  महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच सोमवार को मुंबई के होटल हयात में कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना (Shiv Sena) के विधायकों की एक बैठक हुई. इसमें सभी विधायकों की परेड कराई गई और पार्टी के साथ रहने की शपथ दिलाई गई. जब शपथ ली जा रही थी तो उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे के नाम की जगह सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) इस पर बीजेपी ने तंज कसा है.
7:47 am (IST)
महाराष्ट्र में जारी सियासत के बीच शिवसेना ने संविधान दिवस पर संसद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है. 
7:44 am (IST)
सुप्रीम कोर्ट महाराष्ट्र मामले पर सुबह 10:30 बजे फैसला सुनाने वाला है. इससे पहले सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात की. 26/11 हमलों की 11वीं बरसी पर श्रद्धांजलि से पहले ये मुलाकात हुई.
7:44 am (IST)
7:41 am (IST)
  शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने सोमवार शाम को शक्ति प्रदर्शन किया. इसके लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के विधायक सोमवार को मुंबई के हयात होटल में इकट्ठा हुए. जहां सबने एक साथ रहने की शपथ ली.