WhatsApp को जल्द मिलेगा नए कलर का Wallpaper, जानें क्या होगा खास... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

WhatsApp को जल्द मिलेगा नए कलर का Wallpaper, जानें क्या होगा खास...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

वॉट्सऐप (whatsapp) पर डार्क मोड (dark mode) का इंतज़ार काफी समय से हो रहा है, मगर अभी तक इसका स्टेबल वर्जन नहीं आया है. WABetaInfo  ने कई बार इसको लेकर रिपोर्ट जारी की है, जिसमें इसके बीटा वर्जन के लिए कोई ना कोई अपडेट स्पॉट किया गया है. अब WAबीटाइन्फो ने अब नई रिपोर्ट में बताया है कि वॉट्सऐप में अब WhatsApp में Default Dark Wallpaper पर काम हो रहा है. साथ ये भी कहा गया कि हो सकता है Dark Theme लॉन्च करने से पहले इससे जुड़ा ये आखिर फीचर हो और फिर जल्दी Dark theme को लॉन्च कर दिया जाए.

WAबीटाइन्फो ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें dark wallpaper को देखा जा सकता है. ये डार्क थीम और ब्लू कलर स्कीम से काफी हद तक मैच करता है. दी गई जानकारी के मुताबिक ये WhatsApp के लेटेस्ट बीटा अपडेट 2.19.327 के लिए है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp Group का ऐसा नाम रखने पर बैन हो रहे हैं यूज़र्स)

Photo: WABetaInfo

जारी हो चुके हैं तीन थीम के स्क्रीनशॉट

इससे पहले WABetaInfoW ने वॉट्सऐप के डार्क मोड के तीन कॉन्फिगरेशन (dark mode configuration) को स्पॉट किया था, जिसमें से दो को इंप्लीमेंट भी कर दिया गया है. उस समय WABetaInfo ने फोटो भी शेयर की थी. दी गई फोटो में दोनों शेड्स में ज़्यादा फर्क नहीं है. पहले डार्क मोड थीम में टेबल और सेल बैकग्राउंड में डार्क कलर का इस्तेमाल किया गया है.

(ये भी पढ़ें- BSNL का ज़बरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन मिलेगा 3GB इंटरनेट डेटा)

वहीं, दूसरे में सॉफ्ट डार्क कलर (थोड़ा ग्रे की तरह) दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों थीम्स में डार्क बबल्स के लिए एक ही कॉन्फिगरेशन दिया जाएगा.

डार्क मोड फीचर आने के बाद वॉट्सऐप पर दिखने वाला व्हाइट बैकग्राउंड ब्लैक/ग्रे हो जाएगा, जबकि ब्लैक नजर आने वाला वर्ड व्हाइट हो जाएगा. इससे पहले ये भी खबर थी कि Dark Mode में फॉन्ट का कलर व्हाइट ना होकर ब्लू कलर का दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- इन 7 App में मिला खतरनाक वायरस, लिस्ट में Alarm, Calculator जैसी ऐप शामिल)