Xiaomi, सैमसंग, ऐपल नहीं, परफॉर्मेंस में ये फोन बना नंबर 1, देखें Top 10 लिस्ट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Xiaomi, सैमसंग, ऐपल नहीं, परफॉर्मेंस में ये फोन बना नंबर 1, देखें Top 10 लिस्ट

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Xiaomi, सैमसंग, ऐपल नहीं, परफॉर्मेंस में ये फोन बना नंबर 1, देखें Top 10 की लिस्ट
AnTuTu स्कोर में नंबर 1 पर Asus ROG Phone 2 है.

अक्टूबर महीने के बेस्ट परफॉर्मेंस स्मार्टफोन की लिस्ट में टॉप पर शियोमी या सैमसंग के फोन नहीं है. जानें किस स्मार्टफोन ने मारी बाज़ी...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 10:07 AM IST
  • Share this:
फोन को खरीदने से पहले हम ज़्यादातर रैम, कैमरा और कीमत देखते हैं. ऐसा बिलकुल भी ज़रूरी नहीं कि जिस स्मार्टफोन की हर तरफ चर्चा हो रही हो, वही फोन परफॉर्मेंस में भी ज़बरदस्त हो. दरअसल AnTuTu ने अक्टूबर महीने के बेस्ट परफॉर्मेंस स्मार्टफोन का चार्ट (AnTuTu best performance smartphone october chart) रिलीज़ किया है.

इस चार्ट में पहले नंबर पर शियोमी (xiaomi), सैमसंग (samsung) या ऐपल (apple) का फोन नहीं, बल्कि ऐसे फोन ने बाज़ी मारी है, जिसका अंदाज़ा लगाया नहीं गया होगा. इस लिस्ट में पहले नंबर है Asus का ROG Phone 2. इसका टोटल स्कोर 496226 है. जानकारी के लिए बता दें कि ये एक गेमिंग स्मार्टफोन है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp Group का ऐसा नाम रखने पर बैन हो रहे हैं यूज़र्स -रिपोर्ट)

AnTuTu अक्टूबर 2019 बेस्ट परफॉर्मेंस फोन


वहीं दूसरे नंबर पर OnePlus 7T  Pro ने अपनी जगह बनाई है, जिसका स्कोर 482175 है. तीसरे नंबर पर भी वनप्लस का फोन OnePlus 7T है, जिसका टोटल स्कोर 475086 है. इसके अलावा चौथे और पांचवें नंबर पर भी OnePlus के फोन, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 है.

(ये भी पढ़ें-Google Pay पर अपनाएंगे ये 5 तरीके तो मिलेंगे 251 रुपये! आज है आखिरी दिन)

छटे नंबर पर Samsung Note 10+ ने अपनी जगह बनाई है, जिसका टोटल स्कोर 449910 है. सातवें नंबर पर इस चार्ट में फिर से आसुस का ही फोन Asus Zenfone 6 (2019) मौजूद है. आठवें, नौंवें और दसवें नंबर पर भी सैमसंग ने ही जगह बनाई है. शियोमी आता है ग्यारवें और बारवें नंबर पर, इसमें 11वें नंबर पर Redmi K20 Pro और 12वें नंबर पर Mi 9T Pro मौजूद है.

Loading...


(ये भी पढ़ें- WhatsApp का अपने 10 लाख यूज़र्स को तोहफा, इस नए फीचर से कई काम होंगे आसान) (ये भी पढ़ें- BSNL का ज़बरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन मिलेगा 3GB इंटरनेट डेटा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 9:54 AM IST

Loading...