इन तीन औरतों पर बुरी नजर रखने वाला व्यक्ति जीवन भर दुखी रहता है,एक बार जरूर जान लें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इन तीन औरतों पर बुरी नजर रखने वाला व्यक्ति जीवन भर दुखी रहता है,एक बार जरूर जान लें

दोस्तों हिंदू धर्म में औरतों को देवी के समान पूजा जाता है और औरतों से संबंधित प्राचीन ग्रंथों में कुछ ऐसी बातें बताई गई हैं जिन्हें व्यक्ति को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए और आज की इस पोस्ट में हम आपको शास्त्रों में बताइए ऐसे 3 औरतों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनपर व्यक्ति को कभी बुरी नजर नहीं रखनी चाहिए तो आइए जानते हैं.

शास्त्रों के अनुसार दिव्यांग स्त्री पर बुरी नजर रखने वाले व्यक्ति को हमेशा नर्क में स्थान मिलता है हो सके तो व्यक्ति को हमेशा दिव्यांग स्त्री की मदद करनी चाहिए और तो और शास्त्रों में दिव्यांग स्त्री से विवाह करना बहुत बड़ा पुण्य का काम बताया गया है.

Third party image reference

शास्त्रों के अनुसार व्यक्ति को कभी भी दूसरे की पत्नी या पराई औरत पर बुरी नजर नहीं रखनी चाहिए क्यूंकि पराई स्त्री पर बुरी नजर रखने वाला व्यक्ति पाप का भागीदार बन जाता है इसलिए व्यक्ति को हमेशा अपनी पत्नी से ही संतुष्ट रहना चाहिए.