अधूरी रह गई इन 5 भारतीय क्रिकटर्स की प्रेम कहानी, NO.5 के बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अधूरी रह गई इन 5 भारतीय क्रिकटर्स की प्रेम कहानी, NO.5 के बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते

आज के समय क्रिकेट सबसे पसंदीदा खेल बन चुका है जो लोग पहले क्रिकेट के बारे में नही भी जानते थे वो लोग भी आजकल क्रिकेट में दिलचस्पी दिखाने लगे है इसका सबसे बड़ा सबूत है भारत मे हर साल खेली जाने वाली आईपीएल टी20 लीग. जिसे आज भारत मे बेहद ही पसंद किया जाता है.

और आज सभी क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में छोटी बड़ी सभी बातें जानने में दिलचस्पी रखते है आज हम आपको बताने वाले है 4 ऐसे क्रिकटर्स के बारे में जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

1. सौरव गांगुली

इस लिस्ट में पहला नाम आता है भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली. यह टीम इंडिया के सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं सौरव गांगुली का अफेयर अभिनेत्री नगमा से रह चुका है सौरव गांगुली और अभिनेत्री नगमा ने कोलकाता के एक मंदिर में पूजा भी की थी जहां पर सिर्फ कपल ही पूजा करते हैं वर्ष 2001 में सौरव गांगुली और नगमा ने अपने अफेयर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी परंतु इन दोनों की प्रेम कहानी ज्यादा आगे तक नहीं चल पाई और बहुत ही जल्दी सब कुछ खत्म हो गया।

2. युवराज सिंह

अभिनेत्री किम शर्मा के साथ युवराज सिंह का अफेयर रह चुका है कई सालों तक युवराज सिंह और अभिनेत्री किम शर्मा के अफेयर की चर्चा मीडिया में छाई हुई थी यहाँ तक तक कि ये भी सुनने में आया था ये युवी व किम बहुत जल्द शादी करने वाले है परंतु अपनी निजी कारण की वजह से यह दोनों एक साथ नहीं रह पाए थे और बहुत ही जल्दी एक दूसरे से अलग हो गए थे।


3. जहीर खान


भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी से रह चुका था इन दोनों का प्यार का सिलसिला लगभग 8 साल तक चला और कई बार अभिनेत्री ईशा शरवानी ने ग्राउंड पर भी जहीर खान को सपोर्ट किया था वर्ल्ड कप के पश्चात इन दोनों की सगाई करने की खबरें भी काफी सुनने में आई थी परंतु इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

4. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम में सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है यह भारतीय टीम के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान है यह प्रियंका नाम की किसी लड़की से प्यार करते थे लेकिन शायद भगवान को इन दोनों का साथ पसंद नहीं आया और एक रोड एक्सीडेंट में प्रियंका का निधन हो गया था और इन दोनों की प्रेम कहानी बीच रास्ते में ही रुक गई थी इनकी ये प्रेम कहानी इनकी बायोपिक एम एस धोनी भी दिखाई गई थी उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बचपन की दोस्त साक्षी से विवाह कर लिया था।

5. रोहित शर्मा

साल 2012 में कंट्रोवर्सियल टीवी स्टार और मॉडल सोफिया हयात व भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के अफेयर्स की खबरे भी सामने आई थी. सोफ़िया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रोहित शर्मा के साथ एक साल तक रिलेशनशिप में रही थी.