कोरोना के खौफ से नौकरी छौड़कर गांव गया और करोड़पति बन गया ये शख्स - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कोरोना के खौफ से नौकरी छौड़कर गांव गया और करोड़पति बन गया ये शख्स

मुर्शिदाबाद: कोरोना वायरस का कहर पूरे भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में इससे अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके खौफ में लोग शहरों से नौकरी छोड़ अपने गांव के लिए जा रहे हैं। वहीं इसी बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक कोरोना के खतरे के चलते काम छोड़कर अपने गांव गया। वहां पहुंचते ही इस शख्स की किस्मत इस तरह चमकी की उसकी एक करोड़ की लॉटरी लग गई और वह करोड़पति बन गया।
दरअसल, हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं उसका नाम इजारुल शेख है। जो केरल से नौकरी छोड़कर बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में अपने गांव आया था। आते समय उसके मन में एक ही ख्याल आ रहा था कि वह आ तो गया। लेकिन यहां आकर वो क्या करेगा। फिर उसने बुधवार को लॉटरी का एक टिकट खरीदा और अब उसने इस टिकट से एक करोड़ रुपए जीते हैं।

इजारुल शेख पश्चिम बंगाल में मुर्शिदाबाद जिले के मिरजापुर गांव का रहने वाला है। वह कुछ सालों पहले अपने गांव के अन्य लोगों के साथ केरल में काम करने के लिए गया था। लेकिन केरल में बढ़ते कोरोना वायरस के चलते वो अपने गांव वापस आ गया था।

जैसे ही इजारुल के जानने वालो को यह पता लगा कि वह एक करोड़ रुपए लॉटरी में जीता है तो उसके घर बधाई देने वालों की भीड़ लगने लगी। इसके चलते उसने पुलिस थाने में जाकर सुरक्षा की मांग की। उसने कहा मेरे घर में पत्नी-बच्चे और बुजुर्ग माता-पिता हैं। उनकी जान को कभी खतरा हो सकता है।

जैसे इजारुल के जानने वालो को यह पता लगा कि वह एक करोड़ रुपए लॉटरी में जीता है तो उसके घर बधाई देने वालों की भीड़ लगने लगी। इसके चलते उसने पुलिस थाने में जाकर सुरक्षा की मांग की। उसने कहा मेरे घर में पत्नी-बच्चे और बुजुर्ग माता-पिता हैं। उनकी जान को कभी खतरा हो सकता है।

इजारुल शेख का कहना है कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक दिन करोड़पति तो क्या लखपति बन पाएगा। लेकिन किस्मत कब कहां चमक जाए यह कोई नहीं कह सकता है।


इजारुल शेख का कहना है कि उसके पिता रिक्शा चलाते और वह खुद दिहाड़ी का काम करता है। अब मैं इन पैसों से कोई बिजनेस शुरू करुंगा। इसके अलावा बच्चों के लिए अच्छे स्कूल में पढ़ाई कराऊंगा। साथ ही एक अच्छा घर भी बनाऊंगा।