कम उम्र में ही पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, नं 1 की उम्र थी सिर्फ 11 साल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कम उम्र में ही पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, नं 1 की उम्र थी सिर्फ 11 साल


Entertainment-Guruji : नमस्कार दोस्तों एंटरटेनमेंट गुरूजी की दुनिया में आपका स्वागत है, जी हाँ दोस्तों आपने शीर्षक में सही पढ़ा है। दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो कम उम्र में ही पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं, तो आइये जानते है। कौन है वह बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियां।



1 - अविका गोर

दोस्तों 22 वर्षीय टीवी जगत की अभिनेत्री अविका गोर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। अविका गोर ने टीवी शो ''बालिका वधू'' में आनंदी का किरदार निभाया था। जिसमे वह जगदीश भैरव सिंह की पत्नी थी। इस फेमस टीवी शो में काम करने के बाद वह काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई थी, और आपको बता दे, कि उस समय उनकी उम्र लगभग 11 साल थी।




2 - रीम शेख

दोस्तों टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री रीम शेख साल 2010 से छोटे पर्दे पर अभिनय कर रही हैं, और आपको बता दें, कि वह साल 2018 से वह टीवी शो ''तुझसे है राब्ता'' में कल्याणी का किरदार निभा रही है। जो एसीपी मल्हार हराने की पत्नी है, और आपको बता दें, कि रीम शेख की वर्तमान आयु 16 वर्ष है।




3 - जन्नत जुबैर रहमानी


दोस्तों जन्नत जुबैर रहमानी आज छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं, और आपको बता दें, कि उन्होंने साल 2017 के धारावाहिक ''तू आशिकी'' में ऋत्विक अरोड़ा की पत्नी पंक्ति शर्मा का किरदार निभाया था। इस टीवी शो का अंतिम एपिसोड 12 अक्टूबर 2018 को प्रसारित किया गया था, और आपको बता दे, कि उस समय उनकी उम्र मात्र 17 साल थी।




4 - ग्रेसी गोस्वामी

दोस्तों छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री ग्रेसी गोस्वामी ने मात्र 12 वर्ष की उम्र में ही टीवी सीरियल बालिका वधू में कुंदन सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था। इस टीवी शो में काम करने के बाद वह बेहद अधिक लोकप्रिय हुई थी, और आपको बता दे, कि ग्रेसी गोस्वामी की वर्तमान आयु 16 वर्ष है।