विश्व की टॉप 10 सबसे सुंदर महिलाएं No.1 हांडे एरकेल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

विश्व की टॉप 10 सबसे सुंदर महिलाएं No.1 हांडे एरकेल

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं कौन हैं। इसलिए यहां हमारी सूची सबसे अच्छी है। यह उन महिलाओं तक सीमित है, जिन्होंने आज दुनिया की सबसे मजबूत, बुद्धिमान, वांछनीय, लोकप्रिय, आकर्षक, हॉट और सबसे सफल महिलाओं के आधार पर सेलिब्रिटी का एक अच्छा स्तर हासिल किया है। लेकिन सूचियों में प्रेरक बहस का एक तरीका है! तो हमें बताएं कि आप हमारे शीर्ष दस के बारे में क्या सोचते हैं, और हे, आगे बढ़ो और नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपना खुद का बनाएं!

10. एमिलिया क्लार्क

मिलनसार और भयंकर! बच्चे की बहन और हत्यारा! फिल्म स्टार और लड़की अगले दरवाजे! भव्य एमिलिया क्लार्क ने "2019 की 10 सबसे सुंदर महिलाएं" सूची को दसवें स्थान पर रखा है। वह अब 32 के हैं, गेम ऑफ थ्रोन्स के सितारों में से एक, माँ न केवल ड्रेगन की बल्कि नवीनतम फिल्म टर्मिनेटर जेनिसिस में जॉन कॉनर की। इसके अलावा, वह एस्क्वायर की सबसे हॉट वुमन अलाइव है।


इसके अलावा, उन्हें स्क्रीन इंटरनेशनल पत्रिका द्वारा "यूके स्टार्स ऑफ़ टुमारो" नामित किया गया था। इसके अलावा, वह रोलिंग स्टोन जुलाई 2017 संस्करण के लिए कवर फीचर थीं। अभिनय के अलावा क्लार्क अपने परोपकारी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं। और, ब्रिटेन में नर्सों के लिए उनके काम के लिए भी जाना जाता है।

9. लिन यूं

यह 23 वर्षीय चीनी अभिनेत्री हमारी सूची में नौवें स्थान पर आती है। लिन यूं देश भर में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं । यूं कई सुपर-हिट फिल्में दिखाई गई हैं, लेकिन फिल्म द मरमेड में महिला प्रमुख के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।


उन्होंने डिज्नी-निर्मित रोमांटिक कॉमेडी द ड्रीमिंग मैन, साथ ही ऐतिहासिक महाकाव्य चंगेज खान में भी काम किया। वह 2019 की 9 वीं सबसे खूबसूरत महिला हैं।


8. कैथरीन लैंगफोर्ड

यह 22 वर्षीय युवा महिला 2019 की सबसे खूबसूरत महिलाओं में 8 वें स्थान पर है। वह पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में जन्मी और पली-बढ़ी है।


स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने एक अभिनेता बनने का फैसला किया। हालाँकि, उसे हर उस अभिनय स्कूल से रिजेक्ट कर दिया गया था, जहाँ वह बहुत छोटी थी और उसके पास जीवन का पर्याप्त अनुभव नहीं था।

7. प्रियंका चोपड़ा

पूर्व मिस वर्ल्ड, एक बार फिर इसे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक बनाती है। चोपड़ा को लंदन स्थित साप्ताहिक, ईस्टर्न आई द्वारा वर्ष 2018 के लिए 'सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' के रूप में वोट दिया गया है।

वह बॉलीवुड में एक सनसनीखेज कलाकार हैं और उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं। वह भारत में सबसे लोकप्रिय और हाई-प्रोफाइल हस्तियों में से एक है। पिछले साल, उन्होंने एबीसी ड्रामा क्वांटिको में एलेक्स पैरिश के रूप में अभिनय करना शुरू किया, जो एक अमेरिकी नेटवर्क श्रृंखला को शीर्षक देने वाली पहली दक्षिण एशियाई महिला बन गई। इसके अलावा, वह इसे सबसे आकर्षक महिलाओं की सूची में शामिल करती है।

6. नाना इम जिन-आह

इम जिन-आह, उनके मंच नाम नाना से जानी जाती है। वह K-pop गर्ल बैंड आफ्टर स्कूल की पूर्व सदस्य हैं। वह छठे स्थान पर वंडरलिस्ट की "सबसे सुंदर महिला" हैं। जून 2015 में, नाना चीन में अधिक सक्रिय थे, जहां उन्होंने एरियल लिन, विक झोउ और चेन बोलिन के साथ "गो लाल गो 2" जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह 2014, 2015, 2016, 2017 और फिर 2018 में 100 सबसे सुंदर चेहरे की स्वतंत्र आलोचकों की सूची में नंबर 1 स्थान पर रहीं। फरवरी 2016 में यह पुष्टि की गई कि नाना महिला विशेष के चौथे सत्र में शामिल होंगे ऑफ रियल मैन (टीवी श्रृंखला)। इसके अलावा, नाना शीर्ष कोरिया की सबसे सुंदर लड़कियों की रैंकिंग।
छोटे पर्दे पर अपनी सफलता के बाद, नाना बड़े परदे पर चले गए। उन्होंने फिल्म गुड गून (कॉनमैन) में अपनी अच्छी पत्नी के सह-कलाकार, यो जी-टा के साथ काम किया है। इसके अलावा, उन्हें आगामी रोमांटिक थ्रिलर फोर मेन के लिए उनकी पहली प्रमुख भूमिका में लिया गया। नाना ने 2019 में दुनिया की 6 वीं सबसे खूबसूरत महिला का नाम लिया।

5. दीपिका पादुकोण

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री, दीपिका पादुकोण 2019 में दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में पांचवें स्थान पर हैं। उन्हें भारत में एक प्रतीक और शैली का प्रतीक माना जाता है, और भारत की सबसे खूबसूरत महिलाओं की विभिन्न सूचियों में उच्च स्थान पर हैं ।

वह हमेशा खूबसूरत दिखती है। वह अपनी विशिष्ट शारीरिक विशेषताओं के रूप में अपने फिगर, हाइट, स्माइल और आंखों का हवाला देती हैं, जो उन्हें हमेशा बॉलीवुड और हॉलीवुड की सभी ब्यूटी क्वीन्स से बाहर खड़ा करता है। इसके अलावा, वह भारत की 2018 की रैंकिंग में सबसे सुंदर है।


दीपिका पादुकोण का हॉलीवुड में पहला प्रोजेक्ट एक्शन फिल्म xXx: Return of Xander Cage (2017) के साथ आया था। जिसमें उन्होंने विन डीजल के साथ मुख्य महिला की भूमिका निभाई है। अपने अभिनय करियर के साथ, वह स्टेज शो में भाग लेती है। इसके अलावा, उसने एक भारतीय अखबार के लिए कॉलम लिखा है। वह कई ब्रांडों और उत्पादों के लिए एक सक्रिय सेलिब्रिटी एंडोर्सर भी है, जिसमें शामिल हैं; टिसॉट, सोनी साइबर-शॉट, नेस्कैफे, वोग आईवियर, मेबेलिन और पेप्सी, अन्य।

4. अना दे अरमस

क्यूबाई अभिनेत्री, एना डी अरामास को 2019 में दुनिया की चौथी सबसे खूबसूरत महिला का नाम दिया गया है।


फिलहाल वह हॉलीवुड में काम कर रही हैं और उन्हें सबसे हॉट महिलाओं में से एक माना जाता है। क्यूबा में जन्मे और पले-बढ़े अरमस मातृ स्पेनिश मूल के हैं; अपने दादा दादी के माध्यम से वह स्पेनिश नागरिकता का दावा करने में सक्षम थी।

3. सेलेना गोमेज़

पूर्व डिज्नी स्टार , सेलेना गोमेज़, '2019 की दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं' की सूची में तीसरा स्थान रखती हैं। वह एक बेहद तेजस्वी युवा महिला के रूप में खिल गई है। वह एक प्यारा और मासूम हुआ करता था। और अब वह सुंदर और हॉटनेस का सही कॉम्बो है। सेलेना बस एक आत्मविश्वास और एक सहज भाव की भावना व्यक्त करती है जो उसे रैंकिंग में बनाती है। इसके अलावा, वह सबसे खूबसूरत महिला गायकों में से एक हैं। इसके अलावा, उसने विभिन्न धर्मार्थ संगठनों के साथ काम किया है।


वह दुनिया में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली शख्सियत हैं। इसके अलावा, अपने पूरे करियर में, उन्होंने कई पुरस्कार अर्जित किए, जिनमें शामिल हैं; एएलएमए अवार्ड, एक अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड, एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड, पीपुल्स च्वाइस अवार्ड। म्यूजिक अवार्ड्स में भी दो बिलबोर्ड महिलाएं, और सोलह टीन च्वाइस अवार्ड्स। गोमेज़ ने दुनिया की तीसरी सबसे खूबसूरत महिला का नाम 2019 रखा।

2. लिज़ा सोबरानो

फिलिपिनो-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल लिजा सोबेरानो 10 सबसे सुंदर लड़कियों की सूची में अभी 2 नंबर पर आती है। यह सबसे खूबसूरत युवा फिलीपिना स्टार दुनिया के सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक है। उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला और फिल्मों की एक श्रृंखला में शुरुआत की, जिसमें शामिल हैं; वंसपनटायम, कुंग एके इवान मो, शी इज द वन, मस्ट बी… लव, गॉट टू बिलीव, फॉरएवरमोर, जस्ट द वे यू आर एंड एवरीडे आई लव यू और टेलीविजन सीरीज डोल्से अमोरे। वर्तमान में, वह रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म माय एक्स एंड व्हिस में अभिनय कर रही है।


लिजा को 2018 के अभियान एशिया पत्रिका के वर्ष के सबसे लोकप्रिय समर्थनकर्ता के रूप में नामित किया गया था। उसकी लोकप्रियता के कारण उसे कई बेचान सौदे हुए। इसके अलावा, 2018 में, उन्हें वोग की वेबसाइट पर चित्रित किया गया था, जहां उनकी स्टाइलिस्ट पेरी ताबोरा अपने फैशन विकल्पों के बारे में बात करती हैं।

1. हांडे एरकेल

25 वर्षीय तुर्की अभिनेत्री और मॉडल हांडे एरकेल दुनिया में 2019 की सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में शीर्ष पर हैं। 2013 से सक्रिय, यह युवा महिला टीसी कैंडलर 2019 सूची के सबसे सुंदर चेहरों में स्थान पर है ।


वह देश की सबसे प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं। इसके अलावा, वह एक डिजाइनर और मॉडल हैं, जिन्होंने कई एजेंसियों के लिए काम किया है। एर्सेल ने आधिकारिक तौर पर दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला का नाम 2019 रखा है। और, हम उन्हें वर्ष 2020 के लिए भी शुभकामनाएं देते हैं।