14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक , क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे – राशिफल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक , क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे – राशिफल

मेष, सिंह, धनु राशि :-
आपके लिए यह समय अच्छी रचनात्मकता का है। आप अभी कला, लिखे हुए शब्दों या फोटोग्राफी के माध्यम से खुद की अभिव्यक्ति के लिए तैयार हैं। मनोरंजन के लिए समय निकालें, जैसे कॉन्सर्ट या नाटक। किसी खास के साथ रोमांस भी आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए।


एक सावधानीपूर्ण बातचीत के माध्यम से ब्रेक-से बचा जा सकता है जिसमे आप अधिक सुने और कम बोलें। अपने साहस पर विश्वास करें और कुछ नया करें। निजी मतभेदों से निपटने के तरीके की सलाह आपको किसी अप्रत्याशित व्यक्ति, शायद किसी बच्चे या बुजुर्ग अनैतिक अंतर्दृष्टि के प्रस्ताव से मिल सकती है।शुरूआत में कोई परेशानी नहीं, लेकिन सप्ताह के मध्य में खास कर किसी भी मामले में अनावश्यक जल्दबाजी को टालें और बड़े तर्क से बचें। अंतिम दो दिन आपके लिए फिर से उत्साहपूर्ण माहौल होगा। सप्ताहांत परिवार के साथ व्यतीत कर सकते हैं।


वृष, कन्या, मकर राशि:-
यह सप्ताह आपको उत्सुकता, शब्दों का उचित उपयोग और एक साथ कई काम करने की क्षमता प्रदान कर रहा है। आप अपना समय फ़ोन पर बात करने, ईमेल लिखने, यात्रा, चैटिंग, लोगों से बातचीत करने, आदि में व्यतीत कर सकते हैं। इन्ही फालतू बातों पर आपकी बहस भी हो सकती है। आप सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।और अपने शब्दों से किसी को भी प्रभावित कर लेंगे। अच्छी बात यह है कि अभी आपको अपने नकारात्मक दृष्टिकोण से छुटकारा मिलेगा। लोगों के बारे में आसानी से राय न बनाएं क्योंकि दूसरे भी आपके बारे में ऐसी राय बनाने में देरी नहीं करते। वाणी का प्रभाव अच्छा होने से पेशेवर मोर्चे पर आपके शब्दों की सराहना होगी और इससे आपके काम आसानी से पूरे होंगे। आप भविष्य में पैसे कमाने के नए-नए तरीकों के बारे में सोचेंगे, और इससे आपको लाभ हो सकता है।


कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
इस सप्ताह विचारों में अंतर के कारण पैदा हुए मतभेदों पर आपको काम करना चाहिए। दूसरे लोगों से अच्छे से बातचीत करें। कार्य के कारण तनाव हो सकता है और आप किसी भुगतान का इंतज़ार कर सकते हैं। ऐसे मनोरंजन के स्रोतों की तलाश करें जो आपका ध्यान धन और काम से दूर कर दे। स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए खेल-कूद या शारीरिक गतिविधियों में भाग लें। प्रियजनों के प्रति सावधान रहें और कुछ धर्मार्थ काम में व्यस्त रहें। नए अवसर आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। नौकरी पाने के लिए आपको खुद को सही व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत करने की ज़रूरत हो सकती है। कामकाज में प्रगति और पेशेवर मोर्चे पर उपलब्धि हासिल करने के लक्ष्य के साथ आप शुरूआत करेंगे। इस वजह से, आप परिवार पर कम ध्यान दे सकते हैं, लेकिन इससे आपके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा। विदेश से शुभ समाचार मिलने की संभावना है।


मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
आपके पास अच्छा मौका है अपने काम के परिणाम को दोगुना या तीन गुना करने का। शब्दों के साथ जिज्ञासा और सुविधा आपको कई काम पहले ही करने की अनुमति दे देगी। फ़ोन वार्तालाप, लिखित पत्राचार और चैट की इस हफ्ते संभावना है। यह आपके लिए निस्संदेह व्यस्त अवधि होगी और आपकी रुचियां भी अलग अलग चीज़ों में हो सकती हैं, इसलिए आप बोर महसूस नहीं करेंगे। लोगों को बेहतर तरीके से जानने के लिए यह एक शानदार समय है और आपको पता होना चाहिए जो भी और जिसे भी आप जानते हैं वही महत्वपूर्ण है।विवाहितों के संबंध अच्छे रहेंगे, लेकिन अपने क्रोध को अंकुश में रखें। प्रेम प्रस्ताव रखने के लिए अंतिम दिन बेहतर हैं। दूसरे और तीसरे दिन को छोड़ विद्यार्थियों के लिए अधिकांश समय प्रगति का मार्ग प्रशस्त रहेगा। अभी गर्मीजनित बीमारियों को लेकर थोड़ी सावधानी रखना जरूरी है।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री हनुमानजी लिखे !