बच्चों के लोकप्रिय अंडरटेकर के बारे में ये बाते नही जानते होंगे आप,न० 1 हैं सबसे रोचक - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बच्चों के लोकप्रिय अंडरटेकर के बारे में ये बाते नही जानते होंगे आप,न० 1 हैं सबसे रोचक

WWE रेसलिंग में सबसे बड़ा मंच है, कई देशों के मजबूत पहलवान यहां भाग लेते हैं। आज हमारे लेख में, हम दुनिया के एक ऐसे ही शक्तिशाली पहलवान के बारे में बात करने जा रहे हैं। हाँ दोस्तों, हम बात करेंगे। WWE में 'बंधक डीलर' कहे जाने वाले अंडरटेकर ने 27 साल बाद कुश्ती की दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसका मतलब है कि न तो रिंग में अंधेरा होगा और न ही किसी डेडमैन की एंट्री होगी। अंडरटेकर की इस एंट्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया। अंडरटेकर के संन्यास लेने के बाद,


नम्बर १ क्यों बनाते हैं बिल्ली का मुंह

अंडरटेकर के एक मजाक से ये सिगनेचर बना. दरहसल, हवाईजहाज में बैठने से पहले अंडरटेकर ने मोंटाया को चुपके से एसिड दे दिया. उड़ान भरने के कुछ समय बाद मोंटोया पर एसिड का असर हुआ. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हो रहा है. टेकर उनके पीछे ही थे और वे हालात को भांप गए और मज़ाक को बढ़ाने की कोशिश करने लगे. अंडरटेकर पीछे मुड़े और बिल्ली की तरह शक्ल बनाने लगे. जिसके बाद अंडरटेकर का ये सिगनेचर फेमस हो गया. हर मैच के आखिर में वो हराने वाले के ऊपर चढ़कर ये शक्ल बनाते थे.
नम्बर २ जब अंडरटेकर को समझा गया खूनी


प्रिचर्ड द अंडरटेकर के मैनेजर हुआ करते थे, उन्होंने एक शो में एक कहानी सुनाई जो काफी प्रशंसनीय है। प्रिचार्ड ने एक स्थानीय व्यक्ति के साथ रास्ता दिखाया। बाहर के आदमियों को देखकर वह स्थानीय रोब गिरने लगा। हालाँकि स्थानीय व्यक्ति उस अंधेरी रात में प्रिचार्ड को देख सकता था क्योंकि 7 फुट का अंडरटेकर अपनी सीट के पीछे आराम कर रहा था। तब उनकी बात सुनकर अंडरटेकर सामने झुक गए और स्थानीय व्यक्ति को अंडरटेकर के आतंक के कारण देखा गया। जिसके बाद डर के मारे उन्होंने प्रिचर्ड से कहा कि लगता है ये शख्स किसी का खून करके आया है.' जिसके बाद उस व्यक्ति ने प्रिचर्ड को रास्ता बताया और कहा कि जल्दी यहां से निकल जाओ.

नम्बर ३ क्वीन ऑफ पॉर्न' को समझा एक पुलिसवाली


जेना जेमिसन जिसे क्वीन ऑफ पॉर्न कहा जाता था. उनका एक दोस्त था जिसका टैटू पार्लर हुआ करता था, जहां से अंडरटेकर ने अपने टैटू बनवाते थे. उनका मानना था कि अंडरटेकर को जेमिसन से डर लगता था. अंडरटेकर को ये गलतफहमी थी कि जेमिसन अंडरकवर पुलिस हैं.अंडरटेकर ने खुद अपने दोस्त जेम्सन की सच्चाई पूछी। जिसके बाद वे दोनों के बीच करीब आ गए। लोकप्रिय होने और बेस्टसेलर खिताब के लेखक बनने से पहले वह डेडमैन के साथ दिखाई दिए।