बैक-टू-बैक फिल्मों में दिए किसिंग सीन,सभी ने की 200 करोड़ पार अब बढ़ गया एक्ट्रेस का रुतबाbo - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बैक-टू-बैक फिल्मों में दिए किसिंग सीन,सभी ने की 200 करोड़ पार अब बढ़ गया एक्ट्रेस का रुतबाbo


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस को तुरंत पहचान और सफलता पानी हैं तो उन्हें किसिंग सीन और बोल्ड सीन देने पड़ते हैं. ऐसी ही राह पर चल रही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हम बात कर रहे हैं जिसने बैक-टू-बैक फिल्मों में किसिंग सीन दिया और उन्हें तुरंत पहचान मिली.




बता दे कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत महिंद्र सिंह धोनी की बायोपिक पर बनी फिल्म से की जिसमें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया. कियारा ने अपनी पहली ही फिल्म से रोमांटिक सीन देने शुरू कर दिए.




लेकिन जब कियारा ने अपनी दूसरी फिल्म कबीर सिंह में किसिंग सीन दिए तो वो काफी चर्चा में आ गई और तभी से कियारा बैक-टू-बैक फिल्मों में किसिंग सीन देने लगी. कियारा की पहली फिल्म ने 216 करोड़ अकड़ा पार किया.




फिर कियारा की दूसरी फिल्म कबीर सिंह ने 380 करोड़ का अकड़ा पार किया और अब कियारा की तीसरी फिल्म गुड न्यूज़ भी 200 करोड़ के पार रही. सभी फिल्मों का अकड़ा 200 करोड़ के पार होने के बाद कियारा का रुतबा पहले से ज़्यादा बढ़ गया हैं और अब उन्हें इस साल 2020 में तीन फिल्में ऑफर हुईं हैं.