24 साल की उम्र मे देह व्यापार में गिरफ्तार हुई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

24 साल की उम्र मे देह व्यापार में गिरफ्तार हुई थी यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

एंटरटेनमेंट गुरूजी की दुनिया में आपका स्वागत है, जी हाँ दोस्तों आपने शीर्षक में सही पढ़ा है। दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म जगत की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है। जो 24 साल की उम्र मे देह व्यापार में गिरफ्तार हुई थी, तो आइये जानते है। कौन है वह खूबसूरत अभिनेत्री।
दोस्तों हम बॉलीवुड जगत की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद की बात कर रहे है। श्वेता ने बॉलीवुड में "मकड़ी", "इकबाल", "वाह लाइफ हो तो ऐसी" और "डरना जरूरी है" जैसी फिल्मों मे बतौर बाल कलाकार का काम किया है, और आपको बता दें, कि श्वेता अब बेहद हॉट और खूबसूरत दिखती हैं, और श्वेता अपने फ़िल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों मे रह चुकी है।

दोस्तों आपको बता दें, कि अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद का जन्म 11 जनवरी सन 1991 को झारखंड के जमशेदपुर मे हुआ था, और श्वेता ने बतौर बार कलाकार से फिल्मों मे करियर की शुरुआत की थी, और आपको बता दें, कि श्वेता ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है, और खबरों के मुताबिक, श्वेता बसु को साल 2014 मे देह व्यापार के केस मे पुलिस ने गिरफ्तार किया था, और उस वक्त श्वेता महज 24 साल की थी।