पत्नी के खाते में 30 करोड़ देखकर दंग रह गया फूल विक्रेता, जानिए क्या है पूरा मामला - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पत्नी के खाते में 30 करोड़ देखकर दंग रह गया फूल विक्रेता, जानिए क्या है पूरा मामला

ऑनलाइन होने वाली धोखाधड़ी के बारे में हम आए दिन सुनते हैं, जहाँ बैंक की जानकारी सांझा करने पर लुटेरे बैंक एकाउंट साफ कर जाते हैं। लेकिन अगर कहीं इसका उल्टा हो जाये तो, यानि खाते की जानकारी सांझा करने पर आपके खाते में पैसे जमा हो जाएं वो भी थोड़े नहीं बल्कि 30 करोड़।


सुनने में अजीब लगने वाला ये मामला कर्नाटका के चन्नापटना का है, जहाँ सईद मलिक बुरहान नामक एक फूल विक्रेता की पत्नी रेहाना के खाते में 30 करोड़ रुपये जमा हुए। इस बात का पता मलिक परिवार को तब चला जब बैंक अधिकारियों ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी और पैसे का स्रोत जानना चाहा। जमा की गई रकम सुनकर मलिक परिवार दंग रह गया क्योंकि परिवार इस समय अपनी मेडिकल ज़रूरतों को पूरा करने के लिए आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।


लाइव मिंट के हवाले से आई इस खबर के अनुसार रेहाना के खाते में कई संदिग्ध लेन-देन हुए हैं, जिनके बारे में उनको कुछ नहीं पता। सैयद के अनुसार उन्होंने एक बार ऑनलाइन साड़ी मंगवाई थी, जिसके बाद उन्हें एक फ़ोन आया और एक कार जीतने के बारे में बताया गया और उनसे उनके बैंक खाते की जानकारी मांगी गई थी।


सैयद मलिक के अनुसार बैंक वालों ने उनको अपने आधार कार्ड के साथ बैंक आने को कहा और एक दस्तावेज पर दस्तखत करने के लिए दबाव बनाया, जिससे उन्होंने साफ इंकार कर दिया।


इसके बाद परिवार ने आयकर विभाग से शिकायत की और साथ में ही पुलिस थाने में भी इसकी रिपोर्ट की। पुलिस के अनुसार वो इस मामले की जाँच कर रहे हैं और इसके पीछे के सच को जल्द बाहर लेकर आए हैं।