कभी फिल्म ने कमाए थे 300 करोड़, अब सरकारी स्कूल में बन गया टीचर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कभी फिल्म ने कमाए थे 300 करोड़, अब सरकारी स्कूल में बन गया टीचर

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से प्रसिद्ध सुनील ग्रोवर अपने करियर में बहुत सफल है, आज सुनील किसी पहचान के मोहताज नहीं है, सुनील के जीवन में भी समस्या आई लेकिन उन्होंने हर चुनौती से लड़ा और जीता। सुनील ग्रोवर कई फिल्मों में साइड रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं, अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर हो या फिर सलमान खान के साथ फिल्म भारत हो, वो अपना किरदार बाखूबी निभाते हैं।


कभी फिल्म ने कमाए थे 300 करोड़

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने पिछली बार फिल्म भारत में सलमान के दोस्त का किरदार निभाया था, इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। बता दें कि सलमान खान की तरह सुनील भी समाज सेवा को बहुत ही महत्त्व देते है। सुनील अक्सर समाज सेवा करते दिखाई देते हैं।


अब सरकारी स्कूल में बन गया टीचर

बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर सरकारी स्कूल में टीचर बन कर बच्चों को पढ़ाते दिखे, सुनील ने बताया है कि ऐसे कामों से मन को सुकून और संतुष्टि मिलती है। बच्चे भी उनके साथ पढ़कर काफी खुश दिखे।


आपको सुनील ग्रोवर कैसे लगे नीचे कमेंट में जरुर बताएं और अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो लाइक और फॉलो का बटन जरुर दबाएँ धन्यवाद।