बड़े-बड़े रेसलर भी घुटने टेक देते है इन 4 भारतीय बॉडी बिल्डर्स के आगे, No.1 सबसे खतरनाक - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बड़े-बड़े रेसलर भी घुटने टेक देते है इन 4 भारतीय बॉडी बिल्डर्स के आगे, No.1 सबसे खतरनाक

दोस्तों आज हम आपको 4 ऐसे दमदार भारतीय बॉडीबिल्डर के बारे में बताने वाले हैं जिनकी शानदार बॉडी के आगे बड़े-बड़े रेसलर भी फीके पड़ जाते हैं, तो आइए उन 4 भारती बॉडीबिल्डर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

4. संग्राम चौगुले


संग्राम चौगुले इस लिस्ट में चौथे स्थान पर मौजूद है, वह भारत के सबसे लोकप्रिय बॉडी बिल्डरों में से एक माने जाते हैं l जिन्होंने बेहद ही दमदार बॉडी बनाई है और संग्राम चौगुले ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई बॉडीबिल्डिंग रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं l इसके साथ ही उन्हें साल 2012 और साल 2014 में मिस्टर यूनिवर्स का खिताब भी दिया गया है।

3. ठाकुर अनूप सिंह


ठाकुर अनूप सिंह इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर मौजूद है, जिन्होंने साल 2015 में बैंकाक में हुए बॉडी बिल्डर कांटेस्ट में तीन मेडल और ब्रोंज मेडल को अपने नाम किया हैं। ठाकुर अनूप सिंह की बॉडी बेहद खतरनाक है और वह भारत के सबसे शानदार बॉडी बिल्डरों में से एक हैं।


2. सुहास खामकर


सुहास खामकर इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर मौजूद है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर कई बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिताओं में मेडल को अपने नाम किया है और इतना ही नहीं सुहास खामकर को साल 2012 में मिस्टर इंडिया में 80 किलोग्राम की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान भी मिला था।

1. साहिल खान


साहिल खान इस लिस्ट में पहले स्थान पर आते हैं, जिन्हें भारत का सबसे महंगा जिम ट्रेनर भी माना जाता है उन्होंने एकदम खतरनाक और शानदार बॉडी बनाई हैं और बॉडी बिल्डिंग के फील्ड में साहिल खान ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं और उनकी बॉडी सबसे बेहतरीन मानी जाती है।

दोस्तों इन चारों में से आपको किसकी बॉडी सबसे बड़ा खतरनाक लगती है ? कृपया, कमेंट बॉक्स में अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।