जवानी में नशे की लत ने बर्बाद कर दिया था करियर, अब 44 की उम्र में एक साथ मिल गई 3 फिल्में - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जवानी में नशे की लत ने बर्बाद कर दिया था करियर, अब 44 की उम्र में एक साथ मिल गई 3 फिल्में


बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिनका शुरुआती करियर काफी अच्छा होता है। लेकिन नाम कमाने के बाद कुछ गलतियों के कारण वे खुद ही अपना कैरियर बर्बाद कर बैठती है। ऐसे ही एक अभिनेत्री का नाम है अमीषा पटेल। उन्होंने सन 2000 को सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।




इसके बाद अमीषा ने अपने कैरियर के दौरान ग़दर एक प्रेम कथा, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके बावजूद आज अमीषा को इंडस्ट्री के सबसे फ्लॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में गिना जाता है। उनके कैरियर बर्बाद होने के पीछे कई कारण छुपे है। अपने परिवार के साथ झगड़ा और अपने ही पिता पर उनकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाना, इन सबके बीच अमीषा पूरी तरह टूट गई थी।




एक समय था जब अमीषा पटेल को नशे की लत लग गई थी। बस शराब और सिगरेट पीने की आदी हो गई थी। इसके अलावा अपने जवानी के दिनों में विक्रम भट्ट और कनव पूरी के साथ उनका लव अफेयर भी खूब चर्चा में रहा। नतीजा यह हुआ कि वह अपने कैरियर में फोकस नहीं कर पाई और धीरे-धीरे उन्हें अच्छी फिल्में मिलना ही बंद हो गया।


अमीषा पटेल की आखिरी हिट फिल्म रेस 2 थी जो लगभग 7 साल पहले रिलीज हुई थी। इसके बाद सन् 2018 को उन्हें आखरी बार सनी देओल के साथ भैया जी सुपरहिट में देखा गया था। फिलहाल अमीषा पटेल की उम्र 44 वर्ष हो चुकी है और वह आज भी कुंवारी है। हालांकि यह साल उनके लिए काफी अच्छा है क्योंकि उन्हें कुछ दिन पहले ही एक साथ तीन-तीन फिल्में ऑफर हुई है।




अमीषा पटेल की अगली मूवी का नाम देसी मैजिक है जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इसके अलावा वह इन दिनों तोबा तेरा जलवा की शूटिंग कर रही है। साथ ही एक और मूवी द ग्रेट इंडियन कसीनो उनके हाथ में है।