कुदरत ने बड़ी ही फुरसत से बनाए होंगे ये 4 चेहरे - देखकर दीवाने हो जाओगे - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कुदरत ने बड़ी ही फुरसत से बनाए होंगे ये 4 चेहरे - देखकर दीवाने हो जाओगे


दोस्तों कैसे हैं आप लोग, आज हम आपको फिल्मी दुनिया के उन 3 चेहरों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें भगवान ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा या तीन चेहरे दिखने में इतनी खूबसूरत लगते हैं कि जो भी ने देखता है इनका दीवाना होकर रह जाता है तो आइए देखते हैं वह तीन चेहरे और यदि आपको भी इस चेहरे पसंद आए तो लाइक कमेंट और शेयर जरूर करें ।




1) तृषा कृष्णन - तृषा कृष्णन तेलुगू फिल्मों की एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री है इनका जन्म 4 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था और इन्होंने कई साउथ की फिल्मों में काम किया है अथवा यह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है आप देख सकते हैं कि उनका चेहरा कितना ही खूबसूरत है और कितना हॉट लग रहा है ।




2) स्नेहा - तेलुगु फिल्मों की बहुत ही खूबसूरत एवं डिमांडिंग अभिनेत्रियों में से रही है और उन्होंने कई फिल्मों में अपना अभिनय किया है आपको बता दें कि स्नेहा का जन्म 12 अक्टूबर 1981 को मुंबई में हुआ था और अब स्नेहा 35 वर्ष की हो चुकी है आप देख सकते हैं कि स्नेहा इस तस्वीर में कितनी आकर्षक लग रही है ।




3) काजल अग्रवाल - काजल अग्रवाल सिर्फ साउथ की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार है काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ और अब वह 33 वर्ष की हो चुकी है पर फिर भी उन्होंने शादी नहीं की है इनका भी चेहरा बहुत ही आकर्षक लगता है जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं ।



4) अनुष्का शेट्टी - अनुष्का शेट्टी को भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और साउथ की सबसे आकर्षक अभिनेत्री मानी जाती है इनका जन्म 7 नवंबर 1981 को बैंगलोर में हुआ और अब यह 35 वर्ष की हो चुकी है पर इन्होंने अब तक शादी नहीं की है इनका चेहरा इतना आकर्षक है कि इन्हें देखकर कोई भी दीवाना हो जाए ।




दोस्तों, आपको किस अभिनेत्री का चेहरा सबसे ज्यादा आकर्षक लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें लाइक करें शेयर करें और जुड़े रहे आपका दिन शुभ हो, धन्यवाद ।