पानी के नलों से शराब निकलती देखकर हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है मामला 4News - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पानी के नलों से शराब निकलती देखकर हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है मामला 4News

केरल के त्रिसूर जिले के सोलमन एवेन्यू के फ्लैट्स में अचानक घरों के नलों से शराब निकलने लगी। जिसका कारण पानी के टैंक में शराब मिलाया जाना है।
केरल के त्रिसूर जिले के सोलमन एवेन्यू के घरों के नलों में शराब निकलने का एक मामला सामने आया है। यह खबर जंगल की आग की तरह चारों तरफ फ़ैल गई कि पानी के टैंक में किसी ने शराब मिला दी है। इस खबर को सुनकर लोग हैरान हो गए। पड़ोसियों ने एक दूसरे के घरों की जांच की तो पता चला कि कुल 18 घरों के नल में से शराब निकल रही है। निरीक्षण करने पर पता चला कि यह समस्या आबकारी विभाग के हालिया ऑपरेशन के कारण हुई है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार आबकारी टीम ने 4500 लीटर शराब जब्त थी जिसको एक गड्ढे में फेंक दिया था। उनको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह शराब बह कर पास के पानी वाले कुएँ में चली जाएगी। इस कुंए का पानी सोलमन एवेन्यू के लोगों के लिए मुख्य स्रोत है। वहां रहने वाले जोशी मालिकेयल नाम के एक व्यक्ति ने सबसे पहले नल से शराब निकलते हुए देखा था। उन्होंने देखा कि नल में भूरे रंग का पानी आ रहा है। उनको लगा कि पानी की पाइप लाइन में कोई गड़बड़ी हो गई है। लेकिन बाद में पता चला कि पानी के अंदर शराब मिलाई गई है।

जोशी ने 'चालकुड़ी' नगर निगम से संपर्क किया और उनको पूरी बात बताई। उन्होंने प्रभावित परिवारों के लिए तुरंत स्वच्छ पानी की व्यवस्था करने का वादा किया कि वह तब तक इन परिवारों को स्वच्छ पानी मुहैया कराएंगे जब तक कि कुआं पूरी तरह साफ नहीं हो जाता। वार्ड काउंसेलर जोशी ने कहा यह लोग कई सालों से दूषित पानी पी रहे थे।