मिलिए साउथ की टॉप 5 सबसे सफल हीरो-हीरोइन की जोड़ियों से, नंबर 1 ने कमाए 2564 करोड़ - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मिलिए साउथ की टॉप 5 सबसे सफल हीरो-हीरोइन की जोड़ियों से, नंबर 1 ने कमाए 2564 करोड़


एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमे फॉलो करे, दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको साउथ की टॉप 5 सबसे सफल हीरो-हीरोइन की जोड़ियों के बारे में बताएंगे.




5. राम चरण और काजल अग्रवाल

हीरो-हीरोइन की जोड़ी ने एक साथ चार फिल्मों में काम किया है, जिसमें मगधीरा (150 करोड़ रुपए), नायक (55 करोड़ रुपए), गोविंदुडु अंदरीवाड़ेले (41.65 करोड़ रुपए) और येवदु (60 करोड़ रुपए) शामिल हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 306.65 करोड़ की कमाई की है।




4. विजय और समांथा

विजय और समांथा की जोड़ी फिल्मों में भी बहुत सफल रही है। हीरो-हीरोइन की जोड़ी में बनी तीनों फिल्में कथ्थी, थेरी और मेर्सल बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई है. इस जोड़ी की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 565 करोड़ की कमाई की है।




3. नागार्जुन और अनुष्का शेट्टी


एक समय पर नागार्जुन और अनुष्का शेट्टी को बहुत पसंद किया गया था। इस जोड़ी में बनी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। उनकी फिल्में सुपर (20 करोड़ रुपए), ओम नमो वेंकटसया (40 करोड़ रुपए), Soggade Chinni Nayana (75 करोड़ रुपए), डमरुकम (35 करोड़ रुपए), किंग (40 करोड़), डॉन (63 करोड़ रुपए) और रगड़ा (28 करोड़ रुपए) शामिल है. इस जोड़ी की सभी फिल्मों ने कुल 301 करोड़ की कमाई की है।



2. अल्लू अर्जुन और कैथरीन ट्रेसा

नायक-नायिका की जोड़ी ने तीन बड़ी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अल्लू अर्जुन और कैथरीन ट्रेसा की फिल्में सराइनोडु (154 करोड़ रुपए), रुद्रमादेवी (86.92 करोड़ रुपए) और Iddarammayilatho (75 करोड़ रुपए) हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 315.92 करोड़ की कमाई की है।




1. प्रभास और अनुष्का शेट्टी

इस लिस्ट में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी टॉप पर है। हीरो-हीरोइन की इस जोड़ी ने बाहुबली, बाहुबली 2, मिर्ची और बिल्ला में साथ काम किया है। बता दें कि इस जोड़ी की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2564 करोड़ रुपये कमाए थे।