विलेन के कारण हिट हो सकती है ये 5 फिल्में, नंबर 1 को मिले 70 करोड़ रुपए - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

विलेन के कारण हिट हो सकती है ये 5 फिल्में, नंबर 1 को मिले 70 करोड़ रुपए

अब तक अनेक ऐसी फिल्में प्रदर्शित हुई है जो विलेन के कारण हिट हो गई हैं. वहीं आने वाले टाइम में अनेक ऐसी फिल्में रिलीज भी हो रही है, जिसमें लोगो को विलेन की भूमिका में एक बड़े अभिनेता को देखने को अवसर प्राप्त होगा. हम आज ऐसी ही 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो विलेन के चलते हिट हो सकती हैं. इसमें आमिर खान की विक्रम वेधा का नाम भी शामिल है, जिसमें विलेन बनने के लिए आमिर ने 70 करोड़ रूपए फीस किए हैं. तो आइये जानते हैं इन फिल्मों के बारे मे


5)बागी 3- एक विलेन और मरजावां में विलेन की भूमिका अदा करने के बाद रितेश देशमुख बागी 3 में भी विलेन बन रहे हैं. वैसे रितेश की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं, वहीं बागी 3 को भी हिट कराने में रितेश देशमुख का अहम रोल होगा. वैसे फिल्म में टाइगर श्रॉफ तथा श्रद्धा कपूर को भी देखा जाएगा. ये फिल्म 7 मार्च को सिनेमा घरों रिलीज़ होने वाली है.



4)राधे- प्रभुदेवा के डरेक्शन में निर्मित हो रही सलमान खान अभिनीत इस फिल्म में पहली दफा रणदीप हुड्डा को विलेन की रोल में देखा जाएगा. वैसे इससे पहले वो सलमान खान की किक तथा सुल्तान में सपोर्टिंग भूमिका में नज़र आ चुके हैं. हलाकि राधे में रणदीप हुड्डा के अलावा भी और भी विलेन होंगे, किन्तु मेन विलेन रणदीप हुड्डा ही होंगे. फिल्म जितनी सलमान खान की वजह से सुर्ख़ियो में है, उतनी ही रणदीप हुड्डा के कारण से भी सुर्ख़ियो में हैं

3)केजीएफ 2- पहले पार्ट की अपार सफलता के पश्चात दूसरे पार्ट में विलेन के रोल के लिए संजय दत्त को चुन लिया गया है. फिल्म में संजय दत्त अधीरा नामक खतरनाक विलेन की रोल में नज़र आयेंगे. वैसे फिल्म की शूटिंग 80% के आसपास पूर्ण भी हो चुकी है. संजय दत्त की एंट्री के पश्चात से ही ये फिल्म खूब सुर्ख़ियो में है, यानि फिल्म को हिट कराने में संजय दत्त का अहम रोल होगा.

2)मास्टर- तमिल के सुपरस्टार विजय की ये फिल्म बेहद सुर्ख़ियो में है, क्योंकि फिल्म में विलेन के रोल में विजय सेतुपति निभा रहे हैं, जो दक्षिण फिल्मों के एक जाने माने अभिनेता हैं. इस फिल्म का तीसरा पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों का खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म को हिट कराने में फिल्म के विलेन यानि विजय सेतुपति का बड़ा हाथ होने जा रहा है. वैसे फिल्म अप्रैल के महीने में रिलीज़ होने वाली है.

1)विक्रम वेधा रीमेक- तमिल की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक बने वाली है, जिसमें आमिर खान साथ सैफ अली खान नज़र आने वाले हैं. बता दें, फिल्म में आमिर खान विलेन की रोल निभाने नज़र आयेंगे, जबकि उन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए प्रोड्यूसर से 70 करोड़ चार्ज किए हैं. फिलहाल वो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके पश्चात वो इसी फिल्म की शूटिंग प्रारंभ करेंगे.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले