ये हैं आने वाली फिल्मों के 5 सबसे महंगे विलेन, नंबर 1 की फीस हीरो से ज्यादा है - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

ये हैं आने वाली फिल्मों के 5 सबसे महंगे विलेन, नंबर 1 की फीस हीरो से ज्यादा है

आज हम आपको आने वाली फिल्मों के 5 सबसे महंगे विलेन के बारे में बताए।


5. विजय सेतुपति - तमिल फिल्मों के जाने माने अभिनेता विजय सेतुपति फिल्म लाल सिंह चड्ढा के जरिये बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है. बता दे कि वो इस फिल्म में बतौर विलेन नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले विजय सेतुपति को विक्रम वेदा में एक खूंखार विलेन के रूप में देखा गया था. बता दे कि उन्हें इस फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है.


4. संजय दत्त - संजय दत्त एक भारतीय अभिनेता और फ़िल्म निर्माता हैं जिन्हें हिन्दी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। वो थोड़े-बहुत राजनीति से भी जुड़े हुए हैं दत्त प्रसिद्ध फ़िल्म कलाकार एवं राजनीतिज्ञ सुनील दत्त एवं अभिनेत्री नर्गिस के पुत्र हैं। कई फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभा चुके संजय दत्त अगले साल फिल्म शमशेरा में दमदार विलेन के रूप में नजर आएंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त को करीब 8 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है.


3. सुनील शेट्टी - सुनील शेट्टी भारतीय फ़िल्मों के एक अभिनेता, निर्माता और व्यापारी हैं, जो खास कर बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय रहते हैं। इन्हें इस काम को करते हुए 25 साल से भी ज्यादा हो चुका है और अब तक ये 110 फिल्मों से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक समय के सबसे बड़े एक्शन हीरो रह चुके सुनील शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मच अवेटेड फिल्म दरबार में एक विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में रजनीकांत हीरो के रूप में नजर आने वाले है. आपको बता दे कि सुनील शेट्टी को इस फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है.


2. सैफ अली खान - सैफ़ अली ख़ान हिन्दी फ़िल्मों के एक अभिनेता हैं। उनके पिता मंसूर अली ख़ान पटौदी एक मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी एवं माँ शर्मिला टैगोर हिन्दी फ़िल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड के चोक्लेटी हीरो सैफ अली खान काफी समय बाद नेगेटिव रोल में नजर आने वाले है. सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म तानाजी में एक पॉवरफुल विलेन के रूप में नजर आने वाले है और उन्हें इस फिल्म के लिए करीब 12 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है.


1. ऋतिक रोशन - ऋतिक रोशन एक भारतीय अभिनेता है जो बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।इनका जन्म एक कायस्थ परिवार में हुआ था। सन 1980 में ऋतिक रोशन ने एक बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में पदर्पण होने के बाद फिल्म कहो ना प्यार है में प्रमुख भूमिका निभाई. फिल्म धूम 2 के बाद ऋतिक रोशन अपने पुरे करियर में दूसरी बार फिल्म वॉर में नेगेटिव रोल करते नजर आने वाले है. हालांकि इस फिल्म में ऋतिक रोशन किस वजह से विलेन बने है यह जानना काफी दिलचस्प भी है. बता दे कि इस फिल्म में विलेन ऋतिक रोशन की फीस हीरो टाइगर श्रॉफ से ज्यादा है. ऋतिक रोशन को इस फिल्म के लिए करीब 48 करोड़ रुपए मिल रही है.

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले