किस्मत बदल सकती है फ्लॉप हो रहे इन 5 एक्टर्स की ये अपकमिंग फिल्में, नंबर 1 है सबका फेवरेट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

किस्मत बदल सकती है फ्लॉप हो रहे इन 5 एक्टर्स की ये अपकमिंग फिल्में, नंबर 1 है सबका फेवरेट

आज हम आपको फ्लॉप हो रहे 5 एक्टर्स की उन अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताएंगे जो उनकी किस्मत बदल सकती है।


5) अर्जुन कपूर : संदीप और पिंकी फरार - अर्जुन कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म इशकज़ादे से की थी। अर्जुन कपूर की फिल्में कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। अर्जुन अपने आने वाली फिल्म के लिए रिस्क नहीं लेना चाहते. इसलिए अब वे भी बेस्ट स्क्रिप्ट का चयन कर रहे है. उनकी अपकमिंग फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' है जो उनकी किस्मत बदल सकती है. अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर की यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


4) सिद्धार्थ मल्होत्रा : शेरशाह - सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में बेस्ट स्टार्ट किया मगर पिछले दो तीन सालों से उनकी स्क्रिप्ट चॉइस सही नहीं रही है. उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. अगले साल उनकी एक सोलो फिल्म 'शेरशाह' रिलीज हो रही है. जो सिद्धार्थ की किस्मत बदल सकती है क्यूंकि यह फिल्म परम वीर चक्र सम्मानित ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बेस है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म 3 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।



3) गोविंदा : पार्टनर 2 - 90 के दशक के बेहतरीन अभिनेता गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म इल्जाम से की थी। जो साल 1986 में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि गोविंदा की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हो चुकी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'पार्टनर 2' है। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा सलमान खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म गोविंदा की किस्मत बदल सकती है. आपको बता दे कि गोविंदा ने इससे पहले 2007 की फिल्म पार्टनर से जबरदस्त वापसी की थी।
2) संजय दत्त : केजीएफ चैप्टर 2 - गुजरे जमाने के बड़े सुपरस्टार संजय की पिछली कई सोलो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं। पिछले साथ संजय दत्त की दो फिल्में प्रस्थानम और पानीपत बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में वे एक बार फिर खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म संजय दत्त की किस्मत बदल सकती है. इस फिल्म का निर्देशन Prashanth Neel ने किया है।


1) सनी देओल : आँखें 2 - अपने 37 साल के फिल्मी करियर में, सनी देओल ने किसी भी फिल्म में खलनायक की भूमिका नहीं निभाई है। बताया जा रहा है कि सनी पाजी पहली बार अनीस बज्मी की आने वाली फिल्म आंखें 2 में एक खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि 'आंखें 2' 2002 की फिल्म आंखें की सीक्वल है। सनी देओल की यह फिल्म उनकी किस्मत बदल सकती है ।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले