अंत तक देखने पर मजबूर हो जाएंगे इन 5 फिल्मों को, नंबर 2 ने कमाए 716 करोड़ रुपए - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अंत तक देखने पर मजबूर हो जाएंगे इन 5 फिल्मों को, नंबर 2 ने कमाए 716 करोड़ रुपए

हम आपको 5 ऐसी फिल्मों के बारे मे आपको बताने वाले है जिन्हे अंत तक देखने पर मजबूर हो जाएंगे। तो आइये आपको बताते है उन फिल्मों के बारे मे...

1:- Drishyam


निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन लीड रोल में हैं। यह एक बहुत ही शानदार थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को दर्शक अगर देखने बैठ जाये तो इस फिल्म को अंत तक देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

2:- Dangal



साल 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म "दंगल" यह एक स्पोर्ट फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इस फिल्म के लीड रोल मे आमिर खान, साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, जायरा वसीम और अपारशक्ति खुराना नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 716 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

3:- Maayavan



सुदीप किशन स्टारर यह फिल्म आपको यूट्यूब पर इसी नाम से मिल जायेगी। यह फिल्म शहर के अलग-अलग लोगों द्वारा एक ही तरीके से मर्डर करने की कहानी है। मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड यह फिल्म आपको काफी पसंद आएगी और अंत तक बोर भी नहीं होंगे।

4:- U Turn


मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म हिंदी में भी इसी नाम से उपलब्ध है। फिल्म की कहानी में एक फ्लाईओवर बताया गया है, जिस पर यदि कोई व्यक्ति यू टर्न लेता है तो उसकी रहस्यमयी तरीके से मौत हो जाती है। हालांकि फिल्म का क्लाइमैक्स शानदार है, जो आपको जरूर पसंद आएगा।

5:- Dilwale Dulhania Le Jayenge


साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में शाहरुख़ खान और काजोल ने प्रेमी कपल की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का रोमांटिक थीम आज भी पसंद किया जाता है। इस फिल्म ने उस समय में सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा चलने का रिकॉर्ड बनाया।