दुनिया की 5 बेशकीमती चीजों की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, दाम सुनकर हैरान रह जाएंगे आप - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

दुनिया की 5 बेशकीमती चीजों की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, दाम सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

जब भी बी-टाउन की खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात होती है तो आज भी सबसे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया जाता है. भले ही आज के समय में ऐश्वर्या राय सिर्फ चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आती हैं पर वह बहुत सारे विज्ञापनों और इवेंट्स में आज भी दिखाई देती रहती हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत सारे फैशन शोज और इवेंट्स में भी नजर आती हैं. 

फिल्मो में बहुत कम दिखाई देने के बाद भी ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है. एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन की नेट वर्थ 258 करोड रुपए है. वहीं उनकी वार्षिक इनकम ₹15 करोड़ है. खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन एक फिल्म के लिए ₹10 करोड़ तक की फीस लेती है. ऐश्वर्या राय बच्चन की इनकम जानने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी अमीर है. वैसे ऐश्वर्या राय बच्चन के पास पांच बहुत ही कीमती चीजें भी मौजूद हैं. आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन के पास मौजूद इन कीमती चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं.

शादी की साडी-
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी. अपनी शादी में ऐश्वर्या राय ने फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला के द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी. पीले और गोल्डन कलर की साड़ी में ऐश्वर्या राय बिल्कुल महारानी की तरह लग रही थी. ऐश्वर्या राय की साड़ी के बॉर्डर पर गोल्ड वर्क और स्वारोस्की क्रिस्टल वर्क किया गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साड़ी की कीमत ₹75 लाख की थी. उस समय ऐश्वर्या राय बच्चन से अधिक महंगी साड़ी किसी भी अभिनेत्री ने अपनी शादी में नहीं पहनी थी.

इंगेजमेंट रिंग-

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की सगाई न्यूयॉर्क में हुई थी. वैसे अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को फिल्म “गुरु” के सेट पर एक आर्टिफिशियल अंगूठी पहना कर प्रपोज किया था, पर जब पारंपरिक तरीके से इनकी सगाई हुई तब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को 53 कैरेट की सॉलिटेयर अंगूठी पहनाई थी. इस अंगूठी की कीमत ₹50 लाख थी.

दुबई में विला-
खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के पास दुबई के जुमेराह गोल्फ इस्टेट में मौजूद सेंक्च्यूरी फॉल में एक विला भी है. इस विला में सुख-सुविधाओं के सभी साधन मौजूद हैं. इस विला की कीमत ₹15 करोड़ है.

लैविश अपार्टमेंट-

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन शादी के बाद मुंबई में मौजूद अपने घर जलसा में ही रहते हैं, पर उनके पास मुंबई में 21 करोड़ का एक और घर भी है. अभिषेक और ऐश्वर्या के पास एक फ्लैट मुंबई में मौजूद स्काईलार्क टावर पर 37 वें फ्लोर पर मौजूद है. इस फ्लैट की कीमत ₹21 करोड़ है.

कार कलेक्शन-
ऐश्वर्या राय बच्चन के पास 3.12 करोड की बेंटली सीजीटी कार भी मौजूद है. इसके अलावा ऐश्वर्या राय के पास 2.35 करोड़ की मर्सिडीज़-बेंज 500 भी है.