अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते है ये 5 सितारे,पत्नी से करते हैं सच्चा प्यार ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते है ये 5 सितारे,पत्नी से करते हैं सच्चा प्यार !


अक्सर फिल्मी सितारों के तलाक की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। बहुत ही कम सितारों की शादियां लंबे समय तक टिक पाती हैं। लेकिन कई सितारे ऐसे भी हैं जो लंबे समय से अपनी पत्नी के साथ रह रहे हैं। इतना ही नहीं ये सितारे अपनी पत्नी को रानी की तरह भी रखते हैं। आज हम ऐसे ही पांच अभिनेताओं के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपनी पत्नियों से सच्चा प्यार करते हैं और उन्हें रानी की तरह रखते हैं।

5. शाहरुख खान




बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी का नाम गौरी है। शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी को फिल्मों में आने से पहले से ही बहुत चाहते थे। इन्हीं की वजह से शाहरुख मुंबई आए थे। इनकी शादी को बरसों हो गए हैं लेकिन दोनों के बीच कभी अनबन की खबर नहीं आई। इतना ही नहीं यह कपल तीन बच्चों के माता-पिता भी हैं। शाहरुख अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं उनसे बेहद प्यार करते हैं।

4. अमिताभ बच्चन




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रसिद्ध अभिनेत्री जया बच्चन से शादी की थी। अमिताभ बच्चन प्यार के मामले में आजकल के युवा अभिनेताओं के लिए एक मिसाल हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 46 वर्ष हो चुके हैं। लेकिन अभी भी इनके बीच वही प्यार कायम है। अमिताभ बच्चन जया बच्चन को रानी की तरह रखते हैं। लंबे समय से एक साथ रहकर इन्होंने अपने प्यार की मिसाल भी कायम की है।

3. रितेश देशमुख





रितेश देशमुख ने मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से शादी किया है। इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है। रितेश और जेनेलिया साल 2012 में शादी के बंधन में बने थे। शादी के लगभग 8 साल बाद भी इनके अंदर वही प्यार बरकरार है। रितेश देशमुख के शादी के बाद से जेनेलिया डिसूजा को सर आंखों पर रखते हैं।

2. गुरमीत चौधरी




गुरमीत चौधरी टीवी जगत के मशहूर अभिनेता हैं। इसके अलावा यह बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। गुरमीत चौधरी की पत्नी का नाम देबिना बनर्जी है। एक पार्टी में मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे। लंबे समय डेट करने के बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। पहले इन्होंने छुपकर शादी की उसके बाद 2011 में घर वालों के सामने शादी की। यह दोनों ही कपल एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं।

1. अक्षय कुमार



अक्षय कुमार वर्तमान समय में बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इन्होंने बॉलीवुड के पूर्व सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है। बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ियों में शुमार ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी 2002 में हुई थी। तब से अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को बेहद चाहते हैं। इतना ही नहीं वह ट्विंकल को रानी की तरह रखते हैं।