शख्स ने 5 करोड़ रुपए में लगा दी आग, पूरा माजरा जान आप हैरान रह जाएंगे। - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

शख्स ने 5 करोड़ रुपए में लगा दी आग, पूरा माजरा जान आप हैरान रह जाएंगे।

दोस्तो कनाडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है यहाँ एक बिजनेसमैन ने कुछ ऐसा किया जिसे आप और हम सोच भी नहीं सकते हैं। दरअसल एक बिजनेसमैन अपनी पत्नी से अलग हो रहा था। जिसके बाद उसे पत्नी को पैसे देने थे ताकि वो बच्चे की देखभाल कर सके। लेकिन बिजनेसमैन पैसे देने की बजाय 1 मिलियन डॉलर यानी भारतीय करंसी में 5 करोड़ रुपए में आग लगा दी। जिससे कि उसे अपनी बीबी को पैसा ना देना पड़े।




बिजनेसमैन का नाम ब्रूस मैककोविल बताया गया है। उसे इस हरकत के लिए एक महीने का जेल भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रूस के 6 बैंक अकाउंट्स में से 5 करोड़ रुपए निकाले और दो बार करके आग लगा दी। ब्रूस ने खुद इस बात को कोर्ट में जज के सामने कबूल किया।

हालांकि लोगों को ब्रूस की बात पर यकीन नहीं हो रहा था। क्योंकि कोई अपने जीवन भर की कमाई कैसे आग के हवाले कर सकता है। लेकिन ब्रूस ने सभी बैंकों से निकाले गए रकम की रिसिप्ट दिखाई। जिसके बाद लोगों को सिर्फ व्यक्तिगत तौर पर बल्कि सार्वजनिक नजरिए से भी बताया है और इसके बाद कोर्ट ने ब्रूस को 30 दिन के लिए सजा के तौर पर जेल भेज दिया। इसके साथ ही 2000 डॉलर का जुर्माना देने को भी कहा गया। आप को बता दे कि ब्रूस ने जिन पैसों को आग के हवाले किया था वो प्रॉपर्टी बेच कर जमा किए थे। जीवन भर की मेहनत को सिर्फ इसलिए उसने आग के हवाले कर दिया क्योंकि उसे पत्नी को रकम ना देना पड़े।