एसिड अटैक से पहले बेहद खूबसूरत दिखती थी ये 5 लड़कियां, अब हो गई ऐसी हालत - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

एसिड अटैक से पहले बेहद खूबसूरत दिखती थी ये 5 लड़कियां, अब हो गई ऐसी हालत

हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक फ़िल्मी परदे पर रिलीज हुई है। भले ही विरोध की वजह से इस फिल्म को देखने ज्यादा लोग नहीं जा रहें हैं लेकिन बताया जा रहा है कि यह एक बहुत अच्छी फिल्म है। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी को बताया गया है। आज इस लेख में हम आपको 5 ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहें हैं जो एसिड अटैक से पहले बेहद खूबसूरत थी लेकिन आज उनका हाल बुरा हो गया है। आइये जानते हैं उन खूबसूरत लड़कियों के बारे में।

1.रेशमा खान

रेशमा खान ब्रिटिश रहने वाली हैं जिन पर एसिड अटैक उनके 21वें जन्म दिवस पर हुआ था। रेशमा के साथ एसिड अटैक में उनका कजिन ब्रदर भी घायल हो गया था। इस अटैक से पहले रेशमा बेहद खूबसूरत दिखती थी। आप उनकी पहले की तस्वीर भी यहां देख सकते हैं।

2. सोनाली मुखर्जी

सोनाली मुखर्जी के ऊपर साल 2003 में एसिड अटैक हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन पर जब यह अटैक हुआ था उस समय वे छत पर सो रहीं थी उसी दौरान 3 लड़कों ने उन्हें ऊपर एसिड डाल दिया। बता दें कि सोनाली पहले बेहद खूबसूरत थी और जब उन पर यह हमला हुआ था उनकी उम्र सिर्फ 18 साल थी।

3. मोनिका सिंह

मोनिका सिंह उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहती थी। मोनिका का एक दोस्त उनसे शादी करना चाहता था लेकिन मोनिका ने कहा कि वो बाद में शादी करेंगे वो अभी पढना चाहती हैं। इसके बाद मोनिका के उसी दोस्त ने उनके ऊपर एसिड अटैक कर दिया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मोनिका कितनी अच्छी दिखती थी।
4. रंगोली चंदेल

रंगोली चंदेल बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत की सगी बहन हैं। जब रंगोली पर यह अटैक किया गया था तब वे इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। एक लड़के ने रस्ते में रंगोली पर एसिड अटैक कर दिया था जिसे बाद उनका चेहरा बुरा तरह से खराब हो गया। आपको बता दें कि अपने चेहरे को ठीक करवाने के लिए उन्हें 54 सर्जरी करवानी पड़ी थी। लेकिन रंगोली का चेहरा अब भी पहले की तरह खूबसूरत नहीं हुआ।

5. लक्ष्मी अग्रवाल

आपको बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल पर साल 2005 में एसिड अटैक हुआ था। रिपोर्ट्स की तो जिस लड़के ने यह बुरा काम किया था वो लक्ष्मी से शादी करना चाहता था। हाल ही में रिलीज हुई छपाक फिल्म लक्ष्मी के ऊपर बनाई गई है। इसमें दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं।