6 फिल्में जो आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नही देखनी चाहिए, नंबर 1 कॉमेडी मूवी है - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

6 फिल्में जो आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नही देखनी चाहिए, नंबर 1 कॉमेडी मूवी है

ऐसे कई कार्य हैं जो हमें अपने पार्टनर के साथ करने में मज़ा आता है और साथ में फ़िल्में देखना उनमें से एक है।आमतौर पर, लवबर्ड नई फिल्मों को थिएटर के कोने की सीट से एक साथ देखना पसंद करते हैं। इससे पहले कि आप और अधिक उत्साहित हों, हम आपको बता दें कि कुछ फिल्में हैं जो आपको अपने साथी के साथ नहीं देखनी चाहिए क्योंकि एक गलत फिल्म आपके रोमांटिक मूड को खराब कर सकती है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप कौन सी फिल्म देखने जा रहे हैं, अन्यथा अपना मूड खराब करने के लिए तैयार रहें। इसीलिए हम आपको कुछ फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आपको प्रेमिका के साथ नहीं देखना चाहिए।

ऐसी फिल्में जो आपको प्रेमिका के साथ नहीं देखनी चाहिए

6. प्यार का पंचनामा


यदि आप एक लड़के हैं तो मुझे यकीन है कि "प्यार का पंचनामा" सीरीज आपकी पसंदीदा में से एक है। बेशक, यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसे देखना चाहिए, लेकिन आप इसे अपने दोस्तों के साथ देख सकते हैं। पर भूलकर भी इसे अपनी प्रेमिका के साथ देखने की गलती न करें। क्योंकि आप इसे देख हंसे बिना नही रह सकते हैं और यदि आप फिल्म के किसी दृश्य में कहे जाने वाले संवाद पर हँसते हैं, तो आपको जीवन भर के लिए रोना पड़ सकता है।

5. हंटर


आपने और आपकी प्रेमिका ने आज कोई बोल्ड फिल्म देखने का मन बना लिया है तो ऐसी स्थिति में आप 'मर्डर' 'जिस्म' या 'रंगरसिया' जैसी फिल्में एक साथ देख सकते हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि "हंटर" जैसी फिल्म का नाम भी न लें। क्योंकि इस तरह की फिल्म देखने के बाद, आपका साथी कभी भी आपको अपने पड़ोसी या घरवालों से उसी स्वतंत्रता से बात नही करने देगा।


4. Ramaiya Vastavaiya


यह निश्चित रूप से एक बहुत ही रोमांटिक फिल्म है। लेकिन इस फिल्म में, अभिनेता एक लड़की के प्यार के लिए शहर की दिलकश जिंदगी छोड़ एक गाँव में शिफ्ट हो गया। वह वहां बहुत दर्द उठाता है। यह फिल्म एक प्रेरणादायक प्रेम कहानी है लेकिन यह आपकी प्रेमिका की आपसे अपेक्षाएं भी बढ़ा सकती है, इसलिए इस फिल्म को एक साथ देखने से बचना बेहतर है।

3. Luv Ka The End


यह लड़कियों के लिए बनाई गई फिल्म है। फिल्म बताती है कि जब लोग आपको धोखा देते हैं, तो आपको सिर्फ बैठकर रोना नहीं चाहिए, बल्कि आपको उन्हें सबक सिखाना चाहिए। इस फिल्म को अकेले देखना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अपनी प्रेमिका के साथ इस फिल्म को देखना अपनी कब्र खोदने जैसा है।

2. हमारी अधूरी कहानी


विद्या बालन और इमरान हाशमी ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। लेकिन फिल्म एक दुखद प्रेम कहानी के बारे में है जो बहुत दर्द से भरी है। इसलिए, आपको यह सलाह दी जाती है कि ऐसी दर्दनाक फिल्म न देखें अन्यथा यह आपके रोमांटिक मूड को बर्बाद कर देगी।

1. हमशकल्स


अपने काम के तनाव से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका कॉमेडी फिल्म देखना है। लेकिन बॉलीवुड में बहुत कम कॉमेडी फिल्में हैं जो वास्तव में आपको हंसाती हैं। हमशकल्स सबसे खराब कॉमेडी फिल्म है। इसलिए, यदि आप वास्तव में अपने साथी के साथ एक कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो हंगामा, हेरा-फेरी या गोलमाल सीरीज की किसी भी फिल्म को देखना बेहतर है।

तो दोस्तों, आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोन सी मूवी देखना पसंद करेंगे, कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।