कौन कहता है भारत मे नहीं बनती बेहतर फिल्मे, जिस किसी को ऐसा लगता है देख लें इन 6 फिल्मो को - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कौन कहता है भारत मे नहीं बनती बेहतर फिल्मे, जिस किसी को ऐसा लगता है देख लें इन 6 फिल्मो को

कई लोग है जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की किसी भी फिल्म को देखना पसंद नहीं करते हैं। क्योंकि इन्हें लगता है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी फिल्मे नहीं बनती हैं। तो आइए आज हम भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की कुछ फिल्मो के बारे में आपको बताते है जिन्हें देखने के बाद हर कोई भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए नहीं थकेगा।
6. Krrish 3

बॉलीवुड की इस फिल्म को साल 2013 में ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे। कहने को तो यह बॉलीवुड की फिल्म थी। लेकिन हॉलीवुड की फिल्म से कम नहीं थी। इस फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन किए थे और यह एक सुपरहीरो फिल्म है। लेकिन बता दें कि इस सुपरहीरो फिल्म की टक्कर हॉलीवुड की फिल्मे भी नहीं दे सकती। इस फिल्म के विलन बहुत ही ज्यादा खतरनाक और डरावने हैं। और हां यह भी बता दें कि यह फिल्म किसी भी फिल्म से कॉपी नहीं की गई थी।

5. Dasavathaaram

इस फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ रुपए था। लेकिन ऐसा लगता है कि इस फिल्म को 100 से 200 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे वायरस पर आधारित होती है जो वायु के सम्पर्क में आते ही दुनिया को तहस नहस कर सकता है। वास्तव में यह फिल्म माइन्ड ब्लोइंग है। इस फिल्म को 2008 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया था। अगर आपको ऐसा लगता कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बेहतर फिल्मे नहीं बनती है तो इस फिल्म को जरूर आपको देखना चाहिए हमें उम्मीद है कि आपकी सोच बदल जाएगी।

4. Andhadhun

कई लोग का कहना कि कम पैसों में भारत बेहतर फ़िल्म नही बना सकता है। अगर आपको ऐसा जरा सा भी लगता है तो आप इस फिल्म को जरूर देखिए। बता दें कि इस फिल्म का बजट सिर्फ 32 करोड़ रुपए था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 456 करोड़ रुपए की कमाई की थी। और तो और इस फिल्म में कोई बड़ा कलाकार भी नहीं था। जी हां इस फिल्म के लीड कलाकार आयुष्मान खुराना है।

3. War

कभी-कभी लोग कहते है की कोई भी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी फिल्म का नाम बता दो जिसमे एक्शन, बेहतर कहानी, सस्पेंस और ट्विस्ट भी हो। तो हम आपको बता दें ऐसे फिल्म बॉलीवुड में बनी है जिसका नाम 'वॉर' है। जिसे साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए हैं।

2. I

अगर आपको लगता है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बेहतर फिल्मे नही बनती है तो आप इस फिल्म को एक बार जरूर देखें। हमे पूरा विश्वास है कि आप अपना फैसला बदलने पर मजबूर हो जाएंगे। इस फिल्म को साल 2015 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। जिसका निर्देशन एस शंकर किए थे। और इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड कलाकार विक्रम लीड रोल में नजर आए है। है तो यह एक भारतीय फिल्म लेकिन किसी भी हॉलीवुड की फिल्म से कम नही है।

1. K.G.F: Chapter 1

21 दिसंबर 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई इस फिल्म में यश मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। कुछ लोग स्टाइलिस स्टार वाली फिल्मे देखना जायद पसंद करते है, जिस किसी को भी ऐसी फिल्मे देखना का शौक है उसे इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। इस फिल्म में कहानी इस फिल्म की जान है। अगर आप इस फिल्म को एक बार भी देखते है तो आप हॉलीवुड की फिल्मो को छोड़कर भारतीय फिल्मों के फैन बन जाएंगे।