रोहित शेट्टी ने चमकाई इन 7 सितारों की किस्मत, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

रोहित शेट्टी ने चमकाई इन 7 सितारों की किस्मत, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए पीले स्थान पर क्लिक करके हमें फॉलो अवश्य कर लें। धन्यवाद!
नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर, आज हम आपको उन 7 सितारों के बारे में बताएंगे जिसकी सफलता के पीछे रोहित शेट्टी का बड़ा हाथ है.


7) मुकेश तिवारी - मुकेश तिवारी एक भारतीय फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन हैं। मुकेश तिवारी का जन्म 24 अगस्त 1969 को सागर, मध्यप्रदेश में हुआ था। मुकेश तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1998 में फिल्म चाइना गेट से की थी। उन्होंने अब तक हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन मुकेश तिवारी को असली पहचान वसूली भाई के किरदार से हुई। मुकेश तिवारी की सफलता के पीछे रोहित शेट्टी का काफी बड़ा हाथ रहा है. मुकेश तिवारी ने रोहित शेट्टी क न केवल गोलमाल सीरीज बल्कि चेन्नई एक्सप्रेस, ज़मीन, संडे जैसी कई फिल्मों में काम किया है.


6) संजय मिश्रा - बॉलीवुड के बेहतरीन कॉमेडियन एक्टरों में से एक संजय मिश्रा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सत्या से की थी। संजय मिश्रा की कामयाबी के पीछे रोहित शेट्टी का काफी बड़ा हाथ है. संजय मिश्रा ने रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले, ज़मीन, गोलमाल सीरीज में काम किया है. आपको बता दें कि संजय मिश्र ने भारत की पहली पीओवी यानी पॉइंट ऑफ़ व्यू तकनीक को लेकर बनी हिंदी फिल्म राखोश में मुख्य भूमिका निभाई थी।


5) सिद्धार्थ जाधव - सिद्धार्थ जाधव एक भारतीय अभिनेता और हास्य अभिनेता हैं। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों के अलावा मराठी और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। उनका मानना ​​है कि उनका पहला प्यार मराठी फिल्म, टीवी और मंच है। जाधव ने एक बंगाली फिल्म में भी अभिनय किया था, उस फिल्म का नाम अमी सुभाष बोलची था और उन्होंने मिथक चक्रवर्ती का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि सिद्धार्थ जाधव को बॉलीवुड में रोहित शेट्टी ने ही मौका दिया था। रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म सिंबा में सिद्धार्थ जाधव को एक अहम किरदार मिला था। जिसे उन्होने काफी अच्छे तरह से निभाया था।
4) अश्विनी कलसेकर - बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने वाली अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर रोहित शेट्टी की रेगुलर एक्ट्रेस है. अश्विनी कलसेकर ने रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, गोलमाल अगेन, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा में काम किया है.


3) श्रेयस तलपड़े - श्रेयस तलपड़े ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 2000 में रिलीज हुई फिल्म निदान से की थी। श्रेयस तलपड़े को असली पहचान रोहित शेट्टी की फिल्मों से मिली है। श्रेयस तलपड़े को रोहित शेट्टी की सुपरहिट सीरीज फिल्म गोलमाल के लिए जाना जाता है. इस साल श्रेयस को फिल्म सेटर्स में अभिनय करते देखा गया है.


2) तुषार कपूर - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म मुझे कुछ कहना है से की थी। तुषार कपूर सोलो फिल्मों में फ्लॉप साबित होते हैं, लेकिन रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज उनके करियर के लिए काफी कामयाब रही. गोलमाल सीरीज की वजह से तुषार को काफी लोकप्रियता भी मिली है.
1) अजय देवगन - 90 के दशक से बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार की लिस्ट में शुमार अजय देवगन आज भी टॉप के स्टार्स में से एक है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि अजय देवगन की बड़ी सफलता के पीछे रोहित शेट्टी का बड़ा हाथ है. अजय देवगन की पहली 100 करोड़ की फिल्म सिंघम और 200 करोड़ की फिल्म गोलमाल अगेन रोहित शेट्टी ने ही बनाई है. काम की बात करें तो अजय देवगन की पिछली फिल्म तानाजी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

दोस्तों इस बारे में अपनी राय देने के लिए नीचे कमेंट करें और ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमें फॉलो करें।