फिल्मों में इस तरह अपने शरीर की कमियों को छुपाते हैं बॉलीवुड के ये 7 बड़े सितारे! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

फिल्मों में इस तरह अपने शरीर की कमियों को छुपाते हैं बॉलीवुड के ये 7 बड़े सितारे!

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए पीले स्थान पर क्लिक करके हमें फॉलो अवश्य कर लें। धन्यवाद!
फ़िल्मी दुनिया एक ऐसी जगह है जहाँ पर एक से बढ़कर एक सितारे हैं जो दिखने में बहुत ज्यादा आकर्षक लगते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार भी हैं जो दिखने में उतने आकर्षक नहीं ही लेकिन फिर भी वो कैमरे के सामने बहुत ही आकर्षक दिखाई देते हैं। यह सितारे कई अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए कई तरीकों के अपनी कमियों को छुपाते हैं। आइये जानते हैं बॉलीवुड के 7 ऐसे सितारों के बारे में जो फिल्मों में अपनी कमियों को छुपाते हैं।



7) अर्शी खान - टीवी विवादित शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही अभिनेत्री अर्शी खान को अपने छोटे पर्दे पर देखा होगा। यह हमेशा अपने बालों को अपने आप के सामने लेकर आती है लेकिन यह इनकी एक शारीरिक कमी है और यह अपनी एक निशान को छुपा कर रखती हैं।


6) आमिर खान - आमिर खान को बॉलीवुड का सबसे परफेक्ट एक्टर कहा जाता है लेकिन बता दें कि आमिर खान के बाल बहुत पहले कम होने लगे थे लेकिन उन्होंने इतने अच्छे तरीके से हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई कि किसी को पता भी नहीं चला। आप आमिर खान के कम बालों को पुरानी तस्वीरों में देख सकते हैं।


5) ऋतिक रोशन - बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम हंक अभिनेता ऋतिक रोशन के हाथों में दो अंगूठे हैं और वह इन्हें बहुत लकी मानते हैं। उन्होंने कैमरे के सामने यह कभी साबित नहीं होने दिया।



4) अर्जुन कपूर - बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मो में आने से पहले बेहद मोटे हुआ करते थे और इन्होंने अपने मोटापे को कम कर लिया लेकिन इनके पतले होने के बाद उनकी टांगें टेढ़ी हो गई और इन्होंने यह कभी कैमरे के सामने साबित नहीं होने दिया। इसलिए अर्जुन कपूर हमेशा ढीले कपड़े पहनते हैं।



3) सुधा चंद्रन - बॉलीवुड और टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुधा चंद्रन की एक पैर नकली है। इन्होंने अपनी इस शारीरिक कमी को कैमरे के सामने कभी जाहिर नहीं करने दिया। आपको बता दें यह अपने समय में एक प्रख्यात डांसर थी।
2) इलियाना डी'क्रूज़ - इलियाना भारत की एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, इलियाना का फिगर सबको इतना पसंद आता है कि हर कोई चाहता है उसकी गर्लफ्रेंड इलियाना की तरह हो। पहले इलियाना का कमर का हिस्सा काफी बड़ा था लेकिन उन्होंने अपनी इस कमी को दूर किया।


1) सलमान खान - सलमान खान बॉलीवुड के एक दमदार एक्टर है। आज हर कोई सलमान खान जैसी बॉडी बनाना चाहता है। सलमान खान की बॉडी को फिल्मों में काफी शानदार दिखाया जाता है लेकिन अप्क्को बता दें कि सलमान खान की बॉडी में भी एक कमी है और वो है एब्स। जी हाँ आपको बता दें कि सलमान के सिक्स पैक एब्स नकली हैं। जब सलमान खान शर्ट उतारते हैं तो उनके सिक्स पैक एबीएस वीएफएक्स के जरिये दिखाए जाते हैं।