फिल्म में जान की बाजी लगा चुके है ये 8 बॉलीवुड एक्टर्स, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

फिल्म में जान की बाजी लगा चुके है ये 8 बॉलीवुड एक्टर्स, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमे फॉलो करे, दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको उन 8 बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म में जान की बाजी लगा चुके है.
8. अनिल कपूर - रूप की रानी चोरों का राजा उस दौर की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही थी. इस फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर हेलीकॉप्टर से रस्सी के जरिए ट्रेन में उतर रहे थे. उस दौरान बड़ा हादसा होने से बचा क्योंकि बीच में ब्रिज आ गया था.


7. आमिर खान - गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान मरते मरते बचे थे. दरअसल, आमिर खान एक खतरनाक स्टंट कर रहे थे, जिसमें वह ट्रेन के सामने जंप करते समय जान जाने से बचे थे.


6. ऋतिक रोशन - कृष फिल्म की शूटिंग में ऋतिक रोशन एक केबल के जरिए ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ रहे थे कि अचानक पैर फिसला और गिर पड़े. हालांकि, नीचे लगी कैनोपीज ने उन्हें संभाल लिया और वह मरते-मरते बच गए.


5. सैफ अली खान - साल 2000 में रिलीज हुई 'क्या कहना' की शूटिंग के दौरान तेज रफ़्तार की बाइक से गिर पड़े थे. हालांकि, उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. इस एक्सीडेंट में उन्हें 100 टांके लगे थे.


4. सलमान खान - तेरे नाम फिल्म के एक सीन में सलमान खान को ट्रेन के सामने चलना था. लेकिन ट्रैन सलमान खान के काफी करीब आ गई. हालांकि, उनके एक को-एक्टर ने उन्हें धक्का मार कर बचा लिया था.
3. अमिताभ बच्चन - अमिताभ बच्चन के साथ हुए हादसे को आज तक कोई नहीं भूल पाया है. कुली फिल्म के एक सीन में उन्हें जोर से पेट पर फाइट लग गई थी. जिसमे उनका काफी खून बह गया था. हालांकि, लाखों फैंस की दुआ से अमित जी मरते-मरते बच गए.
2. जॉन अब्राहम - शूटआउट एट वडाला फिल्म के एक सीन में जॉन अब्राहम पर एक डमी बुलेट चलाई जानी थी. जिसके लिए दुरी पहले से तय की गई. लेकिन जॉन बुलेट से काफी करीब थे. हालांकि, उन्हें यह बुलेट छू कर निकल गई.
1. शाहरुख खान - राकेश रोशन के निर्देशन की फिल्म 'कोयला' में शाहरुख खान ने बहुत ही दमदार एक्टिंग की थी. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि इस फिल्म में शाहरुख खान मरते-मरते बचे थे. दरअसल, इस फिल्म के एक सीन में शाहरुख आग की लपटों में घिरे दौड़ते हुए अमरीश की तरफ आते हैं. जिसके लिए शाहरुख ने फायरप्रूफ कपड़े और वॉटर जेल लगाया हुआ था फिर भी आग की लपटें इतनी तेज थीं जिससे उन्हें प्रोबलम होने लगी और शाहरुख गिर गए. मेंबर के लोगों ने आग बुझाई और उन्हें जल्द हॉस्पिटल ले जाया गया.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले