बिना हीरोइन के सुपरहिट हुई थी बॉलीवुड की ये 8 फिल्में, शायद नहीं जानते होंगे आप - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बिना हीरोइन के सुपरहिट हुई थी बॉलीवुड की ये 8 फिल्में, शायद नहीं जानते होंगे आप

जी हां दोस्तों सही पढ़ा आपने सब जानते हैं कि किसी भी फिल्म के सक्सेसफुल होने के लिए उसमें एक हीरो और एक हीरोइन का होना जरूरी है।मगर बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी फिल्में बनी है जिसमें हीरोइन ही नहीं थी।आइए जानते हैं कौन सी है वह 8 फिल्में।

8) Dhamaal



दोस्तो बॉलीवुड की इस कॉमेडी फिल्म में रितेश देशमुख और जावेद जाफरी लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर थी। यह फिल्म दर्शको को काफी पसन्द आई थी। दोस्तो इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और निर्मित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी।

7) A Wednesday



दोस्तो 2008 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में अनुपम खेर, नसरुद्दीन शाह और जिम्मी शेरगिल नजर आए हैं। दोस्तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 2008 में रिलीज़ हुई थी।

6) OMG - OH MY GOD


दोस्तो परेश रावल और अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में परेश रावल ने काफी दमदार अभिनय किया था। दोस्तो यह फिल्म भक्त और भगवान के बीच संबंधों पर आधारित है।


5) Malamaal Weekly


दोस्तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 2006 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में राजपाल यादव और परेश रावल नजर आए थे। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर थी।

4) Chak De! India



दोस्तो इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे। दोस्तो 2007 में आई यह एक ड्रामा पर आधारित फिल्म थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के किरदार को दर्शको द्वारा काफी पसन्द किया गया था।

3) Chala Mussaddi - Office Office


दोस्तो राजीव मेहरा के निर्देशन में बनी यह एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 2011 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में पंकज कपूर और संजय मिश्रा नजर आए हैं।

2) Bombay to goa


दोस्तो इस फिल्म में मुख्य भूमिका में राजू श्रीवास्तव और विजय राज़ नजर आए हैं। दोस्तो यह 2007 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

1) Khatta Meetha


दोस्तो 2010 में रिलीज़ हुई यह एक म्यूजिक कॉमडी फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और राजपाल यादव लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी।

दोस्तो पोस्ट पसन्द आई हो तो पोस्ट को लाइक और शेयर करें धन्यवाद