स्टारडम ऐसा की एक साल में कमा डाले 900 करोड़, अब 2 करोड़ की गोल्डन चेन पहनकर आया शूटिंग पर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

स्टारडम ऐसा की एक साल में कमा डाले 900 करोड़, अब 2 करोड़ की गोल्डन चेन पहनकर आया शूटिंग पर

बॉलीवुड का ऐसा सुपरस्टार जो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान और आमिर खान को पीछे छोड़ फिल्म इंडस्ट्री पर लीड कर रहा है। जी हां खिलाड़ी अक्षय कुमार जो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मों की लाइन लग रहे है। और यही वजह है कि उन्होंने एक ही साल में 900 करोड़ की कमाई अपनी फिल्मों से निकाली। और आज वो फ़ोर्ब्स की लिस्ट में शुमार है। अक्षय का स्टारडम काफी तेजी से बढ़ रहा है। और एक बार फिर वो नये कंटेंट के साथ लोगों के बीच आने वाले है और अपनी इसी नई फिल्म की शूटिंग पर अक्षय में 2 करोड़ की गोल्डन चेन पहनकर आए।


2 करोड़ की गोल्डन चेन पहनकर आए शूटिंग पर

52 साल के खिलाड़ी कुमार अपने फिल्मी करियर के सबसे सुनहरे दौर से गुजर रहे है। उनके पास 6 नई फिल्में पेंडिंग में पड़ी है। अक्षय बॉलीवुड के सबसे बीजी अभिनेता माने जाते है। और इन दिनों वो अपनों नई फिल्म "लक्ष्मी बॉम" की शूटिंग दुबई में कियारा आडवाणी के साथ कर रहे है।


अक्षय शूट के दौरान बियर्ड वाले लूक में नजर आए। अक्षय शूटिंग पर 2 करोड़ की गोल्डन चेन पहनकर आए जो स्क्रिप्ट की डिमांड भी है। अक्षय दुबई की लोकेशन पर ओरेंज मैकेनिक वाली ड्रेस में नजर आए। जिस अमेरिका का फ्लैग बना था। अक्षय कुल लुक में पोज देते हुए नजर आए।



स्टारडम ऐसा की एक ही साल में कमा डाले 900 करोड़

अक्षय का स्टारडम बहुत ही वास्ट है उन्हें अमेरिका और कनाडा जैसे कई बड़े देशों में बहुत पसंद किया जाता है। अक्षय अपनी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मों से बहुत ही तगड़ी कमाई कर चुके है। और साल 2019 में उनकी लगभग 4 फिल्में रिलीज हुई थी और इसी एक साल में अक्षय ने वर्ल्डवाइड अपनी फिल्मों से 900 करोड़ की कमाई कर डाली। और फ़ोर्ब्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर शुमार हो गए। अक्षय खुद ही अपनी फिल्मों को अब खुद ही प्रड्यूस करने लगे है जिसकी वजह से फिल्म का ज्यादा मुनाफा उन्ही के पास जाता है। उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो इस साल भी वो सुर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम और पृथ्वीराज चौहान जैसी ऐतिहासिक फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आएंगे।