सनी लियोनी के साथ एडल्ट फिल्में करते थे डेनियल, यहां जानिये कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सनी लियोनी के साथ एडल्ट फिल्में करते थे डेनियल, यहां जानिये कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

आज की इस पोस्ट में हम आपको अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डेनियल के बारे में बताने जा रहे हैं | आप सबको तो पता ही होगा कि फिल्मों में आने से पहले सनी एक एडल्ट स्टार थीं ।

तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे उन्हें डेनियल वेबर मिलें और किस तरह दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई । 

आज सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी हुए करीब 9 साल हो गए हैं। कुछ समय पहले सनी की एक बायोपिक रिलीज हुई थी। इसमें उनकी लव स्टोरी सामने आई थी। बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं। बॉलीवुड में आने के बाद सनी की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया। 

आपको बता दें कि डेनियल से पहले सनी प्ले ब्वाॅय मैगजीन के वाइस प्रेसिडेंट मैट एरिक्सन को डेट करती थीं । एरिक्सन और सनी की मुलाकात बिजनेस मीटिंग में हुई थी । मैट की मदद से सनी ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला और एडल्ट फिल्म वर्ल्ड पर छा गईं ।

हालांकि सनी और मैट ने शादी करने का फैसला किया और साल 2007 में सगाई कर ली । सगाई के बाद 2008 में सनी ने मैट से अलग होने का फैसला ले लिया। इसके पीछे की वजह ये थी कि सनी बिग बॉस में जाने वाली थीं | तब मैट ने उनके कई एडल्ट वीडियो को ऑनलाइन बेचे और खूब पैसा कमाया ।

मैट से अलग होने के बाद सनी ने अपने बहुत पुराने दोस्त रसेल पीटर को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन ये सनी की गलती थी । ये रिश्ता बहुत ही बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ । हालांकि सनी और रसेल आज भी अच्छे दोस्त हैं ।

इसके बाद सनी की डेनियल से पहली मुलाकात लॉस वेगास में हुई । उस समय तक सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थीं । ये दोनों एक कॉमन दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे । डेनियल सनी की खूबसूरती से बहुत प्रभावित हुए । उसी वक्त डेनियल ने सनी को अप्रोच किया और उन्होंने मना कर दिया । डेनियल ने सनी का फोन नंबर और ईमेल आईडी ले ली थी। 


लेकिन सनी के मना करने के बाद भी डेनियल उन्हें लगातार फूल और ईमेल भेजते रहे । सनी की मां का उसी वक्त निधन हो गया था । सनी को इन सबसे बाहर निकलने में 2 महीने लगे और आखिरकार वो डेनियल के साथ डेट पर गईं लेकिन सनी को समझ नहीं आ रहा था कि वो डेनियल को डेट करके सही कर रही हैं या गलत । 

डेनियल और सनी अपनी पहली डेट पर पांच घंटे तक साथ रहे । दोनों ने खूब बातें की । सनी भी डेनियल से काफी प्रभावित हुईं । उन्होंने डेनियल को एक बहुत बड़ा बुके भेजा और दो महीने तक ना मिलने के लिए एक सॉरी नोट भी लिखा । कुछ और दिन डेट करने के बाद सनी ने आखिरकार साल 2011 में सिख और जेविश रीति के अनुसार डेनियल से शादी कर ली ।