इस वजह से अपनी पत्नी और बच्चों को ऑस्ट्रेलिया में रखते है शिखर धवन, बड़ी वजह आई सामने - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस वजह से अपनी पत्नी और बच्चों को ऑस्ट्रेलिया में रखते है शिखर धवन, बड़ी वजह आई सामने



Sport world: दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. जैसा की आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन फिलहाल समय से अपनी फैमिली को भारत नहीं लाए हैं।



शिखर धवन ने अपनी फैमिली को भारत लाने के पीछे असली वजह बताइ थी। शिखर धवन ने कुछ समय पहले मीडिया से रूबरू होते हुए ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट होने के लेकर बहुत सी बातें कही थी। शिखर धवन ने बेहद खूबसूरत आयशा मुखर्जी से शादी की थी और यह दोनों लोग पहली बार फेसबुक पर मिले थे।




शिखर धवन से पहले भी आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका था लेकिन फिर भी शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी किया और अपने प्यार का सबूत दिया। शिखर धवन ने खुद बताया था कि हम दोनों ने मिलकर यह फैसला किया था कि, हम मेलबर्न में ही बस जाएंगे क्योंकि लड़कियां स्कूल जाती है और और उन्हें भारत ले जाने का मतलब है कि वह मूल रूप से शुरू से अपने पढ़ाई की शुरुआत करें जोकि उचित नहीं होगा।




शिखर धवन ने कहा कि मैं साल भर में लगभग ढाई सौ दिन भारतीय टीम के साथ रहता हूं पंजाबी समय मिलता है तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताता हूं। शिखर धवन की बातों से साफ पता चल रहा था कि वह हमेशा के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहना चाहते हैं।