डीएसपी दविंदर सिंह मामले में नया खुलासा, हिजबुल से लेता था इतनी तनख्वाह - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

डीएसपी दविंदर सिंह मामले में नया खुलासा, हिजबुल से लेता था इतनी तनख्वाह

डीएसपी दविंदर सिंह साल 1990 में बतौर सब-इंस्पेक्टर कश्मीर में तैनात किए गए, फिर महज 6 साल में उसे आतंकियों के खिलाफ कारवाई करने वाले स्पेशल ग्रुप में शामिल कर लिया गया था। 1997 में सब इंस्पेक्टर से इंस्पेक्टर बना दिया गया, फिर उसके बाद उस पर कई तरह के आरोप लगे। अब डीएसपी दविंदर सिंह को आतंकियों की सहायता करने के मामले में गिरफ्तार कर लिए गया है।

इसके बाद मामले की जांच का अधिकार राष्ट्रीय जांच एजेंसी एवं अन्य सुरक्षा एजेंसियों को दे दिया गया। उसके हर ठिकाने पर छापेमारी की गई और कई सारे अहम सुराग भी हाथ लगे। उसके घर से हथियार भी बरामद किए गए और पूछताछ के दौरान भी उसने कुछ बड़े खुलासे किए।

मामले में बड़ा खुलासा

11 जनवरी को गिरफ्तार किए गए डीएसपी से राष्ट्रीय जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है और परत दर परत मामले में खुलासे हो रहे हैं। मिली ताजा जानकारी के अनुसार डीएसपी दविंदर सिंह आतंकी संगठन हिजबुल से तय सैलरी ले रहा था। दविंदर ने ना सिर्फ नदीम को दिल्ली भेजने के लिए पैसे लिए थे बल्कि वह पूरे साल मदद के लिए नियम अनुसार पैसे लेता था। अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि दविंदर आतंकी संगठन हिजबुल से 20-30 लाख रुपए की मांग कर रहा था।