जब शराब पीकर पत्नी के साथ बदसलूकी करने लगते थे ऋषि कपूर,उस वक्त बचाने खड़ा रहता था ये शख्स - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जब शराब पीकर पत्नी के साथ बदसलूकी करने लगते थे ऋषि कपूर,उस वक्त बचाने खड़ा रहता था ये शख्स

दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली हुई है। आमजनों की तरह ही सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में कैद है। इस दौरान बॉलवुड सेलेब्स से जुड़ कई किस्से औक कहानियां सुनने और पढ़ने को मिल रही है। आज आपको ऋषि कपूर और नीतू सिंह से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। इस किस्से का जिक्र लेखक मधु जैन की किताब कपूरनामा में किया गया है। खुद नीतू ने बताया था। 


कई फिल्मों में काम करने वाले ऋषि के बारे में कहा जाता है कि वे गर्म मिजाज के हैं। इतना ही नहीं शराब के नशे में वे वाइफ नीतू सिंह से कई बार बदसलूकी तक कर चुके हैं। इस बात का खुलासा नीतू खुद इंटरव्यू में कर चुकी हैं। नीतू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जिस भरेपूरे परिवार की वे बहू है, उनमें सिर्फ एक शख्स ऐसा था जो उन्हें उनके पति की बदसलूकी से बचाता था। वो और कोई नहीं बल्कि उनका बेटा रणबीर कपूर है।


नीतू सिंह ने इंटरव्यू में बताया था- कपूर खानदान का एक कायदा रहा है कि कोई किसी की भी लाइफ में दखल नहीं देता। 'मैंने समझ लिया था कि मेरे बेटे के अलावा और कोई मेरी मदद के लिए आगे नहीं आएगा'।


उन्होंने बताया था- 'हालांकि उन्हें बुरा लगता था कि वे एक बेटे को उसके पिता के खिलाफ खड़ा कर रही है जबकि ऋषि एक बेहद अच्छे पिता है'।


इंटरव्यू में नीतू ने बताया था- चिंटू शराब पीने के बाद अपना आपा खो देते थे और जो भी चीज नजर के सामने आती थी उसे तोड़ देते थे। साथ ही मेरे साथ बदसलूकी भी करते थे।


उन्होंने बताया था- रणबीर मेरे साथ हो रही बदसलूकी को देखता था और पिता को उनकी गलतियां बताता था लेकिन चिंटू कुछ भी सुनने की स्थिति में नहीं होते थे। रात की बात वे सुबह तक भूल जाते थे।

ऋषि का एबनॉर्मल बिहेवियर देखकर रणबीर को बहुत बुरा लगता था। ऐसे हालातों में रणबीर पिता से आमना-सामना करना तक पसंद नहीं करता था।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने नीतू सिंह ने 1980 में शादी की थी। उनके बेटे रणबीर कपूर का जन्म 1982 में हुआ था। रणबीर की अपंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है।