जेल में इस क्रिकेटर को अपनी ही वकील से हुआ था प्यार, जानिए पूरी खबर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जेल में इस क्रिकेटर को अपनी ही वकील से हुआ था प्यार, जानिए पूरी खबर





दोस्तों आज हम आपको विश्व क्रिकेट जगत के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसे अपनी ही वकील से प्यार हो गया था तो आइए खिलाड़ी का नाम जानते हैं।



दोस्तों हम जिस बेहतरीन खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर हैं जिनका शुमार दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में किया जाता है और उन्होंने अपनी गेंदबाजी से कई दिग्गजों को मैदान पर आउट किया है और उनके सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज भी रन लेने से डरते हैं।




आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि साल 2009 में मोहम्मद आमिर के ऊपर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया था जिस कारण उन पर 5 साल का प्रतिबंध भी लगा दिया गया था। स्पॉट फिक्सिंग के मामले में फंसने के बाद मोहम्मद आमिर को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उनकी अन्य कानूनी कार्रवाई की गई और उन्हें ब्रिटेन की जेल में रखा गया। इस दौरान मोहम्मद आमिर के केस को पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश वकील नरगिस खातून संभाल रही थी और इस केस की कार्रवाई के दौरान इन दोनों को प्यार हो गया।



जेल से निकलने के तुरंत बाद ही मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तानी मूल की लड़की और अपनी ही वकील नरगिस खातून से 22 सितंबर को लाहौर में शादी कर ली। बता दे कि नरगिस खातून बेहद खूबसूरत हैं और वह खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है और उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।




दोस्तों आप सभी को मोहम्मद आमिर की खूबसूरत पत्नी नरगिस खातून की यह तस्वीरें कैसी लगी, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं