बॉलीवुड हीरोइनों की इन नकली चीजों को असली समझते हैं दर्शक, आप भी कर चुके होंगे विश्वास - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बॉलीवुड हीरोइनों की इन नकली चीजों को असली समझते हैं दर्शक, आप भी कर चुके होंगे विश्वास

बॉलीवुड हीरोइनों के द्वारा प्रयोग में लाए जाने वाली कुछ चीजें असली नहीं होती हैं, लेकिन दर्शक उन्हें असली समझते हैं। समझें भी क्यों ना आजकल की टेक्नोलॉजी इतनी काफी बढ़ गई है, कि असली को नकली और नकली को असली बना देती है। तो दोस्तों आइए जानते हैं आज बॉलीवुड हीरोइनों के कुछ नकली चीजों के बारे में जिसे आप असली समझते हैं, और आसानी से विश्वास भी कर लेते हैं। तो आइए इस विषय पर कुछ चर्चा करते हैं।

आंखों के लेंस


बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रियां सुंदर दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करती हैं। आप ही समझ लीजिए कि यह अभिनेता सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी एवं आंखों के लेंस की सहारा तक लेती हैं। अब जरूरी नहीं है कि हर एक्ट्रेस की आंखें ऐश्वर्या राय की तरह ही खूबसूरत हो लेकिन लगभग हर एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए आंखों के लेंस का इस्तेमाल करती हैं।


आप लोगों ने कई बार देखा होगा कि फोटो में दिखने वाले हीरोइनों की आंखें पहले कैसी थी और वास्तव में कैसी हैं। इस बात को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि ऐसी हर चीज नकली होती है जिसे दर्शक असली समझते हैं।

लंबे नाखून


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री हमेशा ही लंबे नाखून करके रखे यह कोई जरूरी नहीं होता है, इसके लिए बहुत सी अभिनेत्रियां अब नकली नाखून का इस्तेमाल करती हैं। आप आमतौर पर ही देख लीजिए कि किसी को नाखून बढ़ाने की इच्छा रहती है, तो किसी को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है, इसी तरह से बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी हैं।



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर को नाखून चबाने की आदत है, जिससे उनके नाखून खराब हो जाते हैं। लेकिन वह अक्सर लंबे नाखूनों के साथ देखी जाती हैं, फिलहाल सच्चाई यह है कि वह अक्सर नकली नाखून लगाकर ही बाहर जाती है, जैसा कि आप उनकी फोटो में देख सकते हैं।

लेग स्किन


जैसा की आप लोगों ने बहुत सारे ऐसे फोटो देखे होंगे कि जिसमें अभिनेत्रियों के लेग दिख रही हो और लेग के ऊपर एक भी बाल नजर नहीं आ रहे हैं, तो वह नकली है। अर्थात वह नकली लेग स्किन का इस्तेमाल करती हैं। इस समय लेग स्किन का लगभग बॉलीवुड में जलन हो गया है। और कई सारी एक्ट्रेस अक्सर फोटोशूट करवाते समय स्क्रीन लेग का इस्तेमाल करती हैं, ताकि इससे इनकी लेग काफी गोरी नजर आऐ और फोटो भी अच्छी क्वालिटी में होती है।


आइटम सोंग्स में आपने देखा होगा कि इसमें एक्ट्रेस के आधे बदन दिख रहे होते हैं और वह काफी अच्छी लगती हैं। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इस बात का पता लगा सकते हैं, कि यह नकली है या असली ऐसे आइटम सोंग्स में ज्यादातर मात्रा में अभिनेत्रियां यही लेग स्किन का इस्तेमाल करती हैं। जिससे उनकी असली स्किन ढ़क जाती है और नकली स्किन और चमकदार दिखाई देती है और दर्शक बॉलीवुड हीरोइनों की इन नकली चीजें को असली समझते हैं।