हनीमून पर ही इस अभिनेत्री के पति ने कर दिया था सौदा,दोस्त के साथ सोने को कर दिया था मजबूर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

हनीमून पर ही इस अभिनेत्री के पति ने कर दिया था सौदा,दोस्त के साथ सोने को कर दिया था मजबूर

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पति ने उनके हनीमून पर ही सौदा कर दिया था और अपने दोस्त के साथ सोने को मजबूर कर दिया था. चलिए जानते हैं विस्तार से।
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर है. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म मेंटलहुड से डेब्यू करने जा रही है. करिश्मा लंबे समय से इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रही है. फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने इंटरव्यू में फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी बात की है. उन्होंने बताया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बहुत ही दर्दनाक हो गई थी. उन्हें ससुराल वालों ने काफी प्रताड़ित किया और आखिरकार करिश्मा कपूर पति संजय कपूर से अलग हो गई.


आपको बता दें कि करिश्मा आखरी बार साल 2012 में आई फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आई थी. हालांकि यह उनकी कमबैक फिल्म थी. लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप रही थी.


आपको बता दें कि आईबी टाइम्स को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने अपनी निजी जिंदगी के इस राज का खुलासा किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह सकता है. करिश्मा कपूर ने बताया जब हम अपने हनीमून पर थे तब संजय कपूर ने अपने दोस्त के साथ मेरी कीमत लगा दी थी. उन्होंने मुझे अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था. जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी.


आपको बताते चलें कि करिश्मा कपूर अचानक ही फिल्मों से दूरी बनाकर दिल्ली के बिजनेस में संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की थी. उस समय करिश्मा अपने लाइफ को लेकर एकदम निश्चिंत ही और आगे बढ़ रही थी. लेकिन शादी के तकरीबन 5- 6 साल बाद ही लाइफ में दूरियां आने लगी. साल 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया और अलग हो गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से लव मैरिज की थी. लेकिन यह शादी सफल नहीं हो पाए. हनीमून से ही करिश्मा और संजय के बीच झगड़े शुरू हो गए. हनीमून पर संजय ने अपनी बीवी का सौदा अपने दोस्त के साथ कर डाला और करिश्मा को अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा था.


इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि करिश्मा के साथ उनकी सास का व्यवहार भी कुछ अच्छा नहीं था. वह बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी. इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे. करिश्मा कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि संजय कपूर छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट शुरू कर देते थे. आखिरकार उन्होंने साल 2012 में अपनी शादी खत्म करने का निर्णय लिया और अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबीता के पास रहने मुंबई आ गई और साल 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच तलाक फाइनल हुआ.


खबरों की मानें तो करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच तलाक आपसी सहमति से हुआ था. संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का एक ट्रस्ट किया था और करिश्मा कपूर को रहने के लिए एक बंगला दिया था. संजय अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ था. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कई ऐसी प्रसिद्ध फिल्में की है. जिसमें वह इनाम की हकदार रह चुकी है. आपको बता दें कि 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी. जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद करिश्मा कपूर ने जीत, जानवर, हीरो नंबर-1, जुड़वा, दिल तो पागल है, बीवी नंबर-1, राजा हिंदुस्तानी, कुली नंबर-1, राजा बाबू जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है.
दोस्तों, करिश्मा कपूर के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें. साथ ही ऐसे ही जानकारी रोजाना पाने के लिए इस चैनल को अवश्य फॉलो कर लें. धन्यवाद.